CBSE Results 2021: सीबीएसई ने शेयर किया नया मीम, बताया- आज कितने बजे आएगा Class 12 का रिजल्ट, लोग बोले- अंडरग्राउंड होने का टाइम आ गया

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (डीडीएलजे) का मीम शेयर करके ट्विटर पर लोगों को बताया, कि आज कक्षा 12 के परिणामों की घोषणा किस समय की जाएगी.

CBSE Results 2021: सीबीएसई ने शेयर किया नया मीम, बताया- आज कितने बजे आएगा Class 12 का रिजल्ट, लोग बोले- अंडरग्राउंड होने का टाइम आ गया

CBSE Results 2021: सीबीएसई ने शेयर किया नया मीम, बताया- आज कितने बजे आएगा Class 12 का रिजल्ट

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (डीडीएलजे) का मीम शेयर करके ट्विटर पर लोगों को बताया, कि आज कक्षा 12 के परिणामों की घोषणा किस समय की जाएगी. उन्होंने बताया कि परिणाम आज यानी 30 जुलाई को दोपहर 2 बजे घोषित किए जाएंगे.

शिक्षा बोर्ड ने ट्वीट किया, "सीबीएसई कक्षा बारहवीं का परिणाम आज दोपहर 2 बजे घोषित किया जाएगा." उन्होंने हैशटैग #Excitementlevel100%, #CBSEResults, और #CBSE भी जोड़ा. यह पोस्ट फिल्म डीडीएलजे से अमरीश पुरी और फरीदा जलाल की एक मीम के साथ शेयर की गई है, जिस पर एक मजेदार लाइन “आखिर वो दिन आ ही गया.” लिखा हुआ है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में शाहरुख खान और काजोल थे.

बता दें कि सीबीएसई की इस पोस्ट पर अबतक 22 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग इस पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, कुछ लोग पूछ रहे हैं कि कक्षा 10 के परिणाम कब घोषित किए जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com