बिल्ली ने मारा मुक्का तो गुस्सा गया कुत्ता, पास आकर किया Attack तो जानवर ने किया ऐसा... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर कुत्ते-बिल्ली के बीच मजेदार फाइट (Dog-Cat Fight) काफी वायरल (Viral Video) हो रही है. बिल्ली ने मजाक-मजाक में कुत्ते को मुक्का मारा तो वो गुस्सा गया और उस काटने की कोशिश करने लगा. फिर बिल्ली उसका गुस्सा शांत करने लगी.

बिल्ली ने मारा मुक्का तो गुस्सा गया कुत्ता, पास आकर किया Attack तो जानवर ने किया ऐसा... देखें Viral Video

बिल्ली ने मारा मुक्का तो कुत्ते ने ऐसे किया Attack, लड़ाई का मजेदार Video हुआ वायरल

बहुत से लोग किसी ऐसे व्यक्ति पर क्रोधित होने की भावना को जान सकते हैं जिसकी वे वास्तव में परवाह करते हैं. झुंझलाहट बहुत लंबे समय तक नहीं रह सकती है. कुत्ते और बिल्ली के बीच लड़ाई (Dog-Cat Fight) के दौरान भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. बिल्ली ने मजाक-मजाक में कुत्ते को मुक्का मारा तो वो गुस्सा गया और उस काटने की कोशिश करने लगा. फिर बिल्ली उसको चाटने लगी और उसका गुस्सा शांत करने लगी. बीच-बीच में बिल्ली ने भी मारने की कोशिश की, लेकिन बाद में दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर कुत्ते-बिल्ली के बीच मजेदार फाइट (Dog-Cat Fight) काफी वायरल (Viral Video) हो रही है.

करीब 2 मिनट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली पहले कुत्ते को मुंह पर मजाक में मुक्का मारती है. तभी कुत्ता गुस्सा जाता है और उसको काटने की कोशिश करने लगता है. तभी बिल्ली उसको चाटने लगती है. लेकिन कुत्ता गुस्से में रहता है. बिल्ली फिर उसको काटने की कोशिश करती है. लेकिन कुछ देर बाद ही दोनों की लड़ाई शांत हो जाती है और दोनों एक-दूसरे के प्रति प्यार दिखाने लगते हैं.

देखें Viral Video:

Attack! Attack! Maybe a licky lick. from r/AnimalsBeingBros

इस वीडियो को रेडिट पर 16 जुलाई को शेयर किया गया था. साथ ही कैप्शन लिखा था, 'अटैक, अटैक, शायद लिकी लिक...' इस वीडियो पर अब तक 20 हजार से ज्यादा अप-वोट्स हो चुके हैं. साथ ही 200 से ज्यादा लोग कमेंट भी कर चुके हैं. लोगों को कुत्ते-बिल्ली की यह प्यारी फाइट बहुत पसंद आई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'दोनों की लड़ाई देखकर मजा आ गया.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'दोनों जानवर एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. लड़ाई कितनी भी खतरनाक क्यों न हो जाए. लेकिन दोनों एक दूसरे को चोट नहीं पहुंचाएंगे.'