बिल्ली ने बैग के अंदर बैठकर मज़े से किया ट्रेन का सफर, रास्ते में करती रही ऐसी हरकत, Video देख आप भी कहेंगे So Cute

रेडिट पर पोस्ट किया गया यह वीडियो बिल्कुल उसी भावना को दिखाता है जो एक बिल्ली की है जो अपने मालिक के साथ ट्रेन में सफर कर रही है.

बिल्ली ने बैग के अंदर बैठकर मज़े से किया ट्रेन का सफर, रास्ते में करती रही ऐसी हरकत, Video देख आप भी कहेंगे So Cute

बिल्ली ने बैग के अंदर बैठकर मज़े से किया ट्रेन का सफर

बिल्लियां अपने मालिक के जितना हो सके उतना करीब रहना पसंद करती हैं. फिर चाहे वो घर हो या बाहर बिल्लियां अक्सर अपने मालिकों के साथ और आसपास ही रहती हैं. यहां तक ​​कि अगर वे कहीं बाहर जाते हैं तो भी बिल्लियों को अपने साथ ही लेकर जाते हैं. बिल्लियां काफी क्यूट होती हैं और अपने मालिक के बेहद करीब होती हैं. रेडिट पर पोस्ट किया गया यह वीडियो बिल्कुल उसी भावना को दिखाता है जो एक बिल्ली की है जो अपने मालिक के साथ ट्रेन में सफर कर रही है.

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे बिल्ली उस बैग में बैठी है जिसे वह इधर-उधर ले जाता है. बैग को अनज़िप किया गया है और बिल्ली का सिर उसमें से बाहर निकल रहा है, क्योंकि वह ट्रेन के चारों ओर देखने का आनंद लेती है. 

देखें Video:

बिल्ली के इस वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि यह कैसे हुआ. इसमें लिखा है, "मैं बिल्ली को ट्रेन के सफर पर ले गया, वह बैग बंद करके मुझ पर चिल्ला रहा था इसलिए मैंने उसे उसके लिए खोल दिया और उसे  बहुत मजा आ रहा था." वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे बिल्ली मजे से बैग के अंदर बैठी है और चारों ओर देख रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक वायरल मीम का संदर्भ देते हुए एक रेडिटर ने लिखा, "अब इस प्रतिष्ठित सज्जन को देखें," दूसरे ने लिखा, "ओह वह बहुत प्यारा है! उसके लिए कितना बड़ा साहसिक कार्य है. मुझे यकीन है कि वह एक बच्चे की तरह सोया था जब आप वहां गए थे जहां आप जा रहे थे. एक छोटे यात्री के लिए इतने सारे इंप्रेशन.”