सड़क पर आगे निकलने की होड़ पड़ी भारी, बर्फ में गाड़ी धंसने पर करनी पड़ी खूब मशक्कत...देखें वीडियो

सड़क (Road) पर अक्सर आगे निकलने की होड़ आदमी के लिए मुसीबत का सबब बन जाती है. इस वीडियो (Video) को देखने के बाद आपको भी ये बात बखूबी समझ आ जाएगी.

सड़क पर आगे निकलने की होड़ पड़ी भारी, बर्फ में गाड़ी धंसने पर करनी पड़ी खूब मशक्कत...देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो रेडिट यूजर ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

हर शख्स कार चलाते समय सड़क पर एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में रहता है. मगर कई बार ओवरटेक करना लोगों के लिए जी का जंजाल बन जाता है. कुछ एक बार तो ओवरटेकिंग के चक्कर में कई खतरनाक हादसे तक घट गए. जिनमें कई लोगों की जान चली गई. मगर  बावजूद इसके कुछ लोग कहां मानने को राजी होते हैं. हाल ही में ब्रिटेन (Britain) से एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है जिसमें एक कार ट्रैफिक को ओवरटेक (Overtake) करती नजर आ रही है. मगर ओवरटेक करने की वजह से ही कार बीच में फंस जाती है.

रेडिट (Reddit) पर एम-1 मोटरवे (Motorway) का वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो (Video) में बेहद बर्फीला रास्ता बिल्कुल साफ-साफ नजर आ रहा है. उसी रास्ते से एक सफेद कार वाला ओवरटेक (Overtake) करने की मशक्कत करने लगता है. ऐसे में कार (Car) वाला जब बर्फ से भरे दूसरे रास्ते पर जाकर ट्रैफिक (Traffic) को पार करने की कोशिश करता है तो उसकी गाड़ी बर्फ (Snow) में ही धंस जाती है. वीडियो में कार ड्राइवर (Car Driver) गाड़ी को बाहर निकालने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यहां देखिए वीडियो-इस वीडियो (Video) में नजर आ रहा है कि ड्राइवर (Driver) की हर कोशिश नाकाम हो रही थी. सोशल मीडिया (Social Media) पर ये वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों ने कहा कि ज्यादा होशियारी में कदम रखने वालों का यही हाल होता है. एक अन्य शख्स ने कहा कि मुझे लगता है ड्राइवर (Driver) को पता नहीं है कि वहां कार (Car) नहीं पार्क कर सकते हैं. आपको बता दें कि इस बार सर्दी (Winter) के मौसम में ब्रिटेन (Britain) में काफी ठंड पड़ रही है. ऐसे में सड़कों (Road) पर जमकर बर्फबारी हो रही है. जिस वजह से लोगों को काफी दिक्कतों से जूझना पड़ रहा है.