इस जुगाड़ बाइक को देख चकराया लोगों का सिर, बाइक में हैंडल की जगह फिट कर दिया कार का स्टेयरिंग

वीडियो में एक शख्स देसी जुगाड़ भिड़ाकर बाइक पर ही कार वाली फीलिंग लेता नजर आ रहा है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं.

इस जुगाड़ बाइक को देख चकराया लोगों का सिर, बाइक में हैंडल की जगह फिट कर दिया कार का स्टेयरिंग

बाइक में लगाया गाड़ी का स्टेयरिंग.

Car Steering Wheel In Bike: दुनियाभर में कई ऐसे लोग है, जो अपने जुगाड़ और टैलेंट से ऐसी-ऐसी चीजें बनाकर तैयार कर रहे हैं, जिन्हें देखकर कई बार खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही अतरंगी देसी जुगाड़ का वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायारल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों का दिमाग चकरा रहा है. वीडियो में एक शख्स देसी जुगाड़ भिड़ाकर बाइक पर ही कार वाली फीलिंग लेता नजर आ रहा है. एक ओर कई लोग जहां इस वीडियो पर मौज ले रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग शख्स के तगड़े जुगाड़ की तारीफों के पुल बांधे नहीं थक रहे हैं.

जुगाड़ बाइक देख कंफ्यूज हुए लोग

वीडियो की शुरुआत में सबसे पहले आपको एक बाइक नजर आएगी, जिसमें आपको हैंडल की जगह कार कार स्टीयरिंग दिखाई दे रहा होगा, जिसे शख्स मजे से चलाता नजर आ रहा है, इस वीडियो को देखने के बाद कुछ पल के लिए आप भी सोच में पड़ जाएंगे. वीडियो देख चुके कुछ लोग ये जानना चाहते हैं कि, आखिर इस अजीबोगरीब जुगाड़ की जरूरत क्या थी.

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह कोई पहली बार नहीं है, जब इस तरह के वीडियो सामने आए हों. इससे पहले भी कई बार इस तरह के वीडियो सामने आते रहे हैं. कुछ समय पहले एक शख्स ट्रेक्टर के टायर बाइक में फिट कर के चलाता नजर आ रहा था. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.