पहले नहीं देखा होगा ऐसा जुगाड़, बाइक के पीछे बांध ली ट्रॉली, सवार हो गया पूरा परिवार

एक छोटी सी बाइक पर पूरे परिवार को एडजस्ट करने के लिए शख्स ने कमाल का जुगाड़ लगाया है, जिसे देख आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इसे 8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

पहले नहीं देखा होगा ऐसा जुगाड़, बाइक के पीछे बांध ली ट्रॉली, सवार हो गया पूरा परिवार

बाइक से बांध ली ट्रॉली, बना ली लो बजट फैमिली व्हीकल.

हमारे देश में जुगाड़ियों की कमी नहीं है, लोग एक से बढ़कर एक जुगाड़ (desi jugaad) लगाकर अपना काम बनाना बखूबी ही जानते हैं. जबरदस्त जुगाड़ (Bike trolley video goes viral) का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है. वीडियो (viral video) में एक शख्स अपनी बाइक पर पूरे परिवार को खींचता नजर आ रहा है. एक छोटी सी बाइक (bike) पर पूरे परिवार को एडजस्ट करने के लिए शख्स ने कमाल का जुगाड़ (bike jugaad) लगाया है, जिसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इसे 8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

यहां देखें वीडियो

लो बजट सवारी

Ramesh Gongadi INDIA नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुए वीडियो में पेट्रोल पंप पर एक बाइक खड़ी नजर आ रही है, जिसमें एक शख्स अपनी पत्नी के साथ बैठा दिखाई दे रहा है. पेट्रोल भरवाकर बाइक जैसे ही आगे बढ़ती है, उसके पीछे एक ट्रॉली बंधी नजर आती है, जैसा आम तौर पर ट्रैक्टर के पीछे ट्रॉली लगी होती है. बाइक के पीछे बंधी इस ट्रॉली पर करीब 7 से 8 महिलाएं बैठी नजर आती हैं और बाइक इस ट्रॉली को खींच कर साथ में लेकर चली जाती है.

लोग बोले- ऐसा टैलेंट और कहां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 5 लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं और लोग इस जुगाड़ वाले वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'लो बजट व्हीकल.' दूसरे ने लिखा, 'हे प्रभु हे हरिराम कृष्ण जगन्नाथम प्रेमानंदी ये क्या हुआ.' तीसरे ने लिखा, 'इंडिया टैलेंट का अड्डा है.' जबकि चौथे ने कमेंट किया, 'भारतीय दुनिया में सबसे अच्छे समस्या समाधानकर्ता हैं.'