Reporter झील के पास खड़े होकर कर रहा था लाइव रिपोर्टिंग, पीछे डूब रही थी कार, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Shocking Video

इलिनोइस में एक रिपोर्टर को एक कार ने टक्कर मार दी. इस दौरान रिपोर्टर एक लाइव शॉट फिल्मा रहा था. तभी कार धीरे-धीरे पीछे की ओर झील में डूब रही थी.

Reporter झील के पास खड़े होकर कर रहा था लाइव रिपोर्टिंग, पीछे डूब रही थी कार, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Shocking Video

Reporter झील के पास खड़े होकर कर रहा था लाइव रिपोर्टिंग, पीछे डूब रही थी कार

लाइव टेलीविज़न और बाहर रिपोर्टिंग करना काफी कठिन काम हो सकता है, क्योंकि इस दौरान आपके साथ कई बार काफी चीजें गलत भी हो सकती हैं. ऐसा ही कुछ हुआ इलिनोइस में एक रिपोर्टर के साथ जब उसे एक कार ने टक्कर मार दी. इस दौरान रिपोर्टर एक लाइव शॉट फिल्मा रहा था. तभी कार धीरे-धीरे पीछे की ओर झील में डूब रही थी.

29 जुलाई को हुई इस घटना की क्लिप को फुटबॉल लेखक ब्रायन फ्लॉयड ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और ये तेजी से वायरल हो गई.

इसमें रिपोर्टर जिसकी पहचान WICS NewsChannel20 से जैकब इमर्सन के रूप में हुई है, उसे एक झील के निर्माण के बारे में बात करते देखा जा सकता है, जो क्षेत्र में विवाद का विषय बन गया है. ऐसा करते हुए वाहन को उसके पीछे जलाशय में धीर-धीरे डूबते हुए देखा गया है. मिस्टर इमर्सन तुरंत कैमरापर्सन को डूबते वाहन पर फोकस करने के लिए कहते हैं. कुछ लोगों को डूबती हुई कार के बगल में एक नाव पर खड़े देखा जा सकता है, जो उसे असहाय रूप से पानी में डूबते हुए देख रहे हैं.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हालांकि, एबीसी 20 के अनुसार, वाहन खाली था क्योंकि घटना के समय मालिक एक महिला और एक लड़के के साथ झील पर नाव ले जा रहा था.

संगमोन काउंटी रेस्क्यू स्क्वाड ने फेसबुक पर इसकी पुष्टि की और कहा, "कल रात, एससीआरएस ने एक जलमग्न वाहन की बरामदगी में सहायता के लिए लेक स्प्रिंगफील्ड में स्पाउल्डिंग डैम बोट लॉन्च का जवाब दिया. इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com