तेज रफ्तार कार के सामने अचानक पलट गया ट्रक, फिर ड्राइवर ने किया कुछ ऐसा... देखें Terrifying Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक एक्सीडेंट (Accident) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. अचानक तेज रफ्तार से जा रही एक कार के सामने ट्रक पलट (Driver's Narrow Escape As Truck Topples In Front Of Him) गया.

तेज रफ्तार कार के सामने अचानक पलट गया ट्रक, फिर ड्राइवर ने किया कुछ ऐसा... देखें Terrifying Video

तेज रफ्तार कार के सामने अचानक पलट गया ट्रक और फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक एक्सीडेंट (Accident) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. अचानक तेज रफ्तार से जा रही एक कार के सामने ट्रक पलट (Driver's Narrow Escape As Truck Topples In Front Of Him) गया. ड्राइवर ने जैसे-तैसे गाड़ी रोकी और बचने में कामयाब रहा. यह घटना अमेरिकी राज्य अलबामा में 10 मई को हुई थी और इसे कार में डैशकैम द्वारा रिकॉर्ड किया गया था, जिसने पूरी घटना को दिखाया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कार के सामने एक ट्रक नजर आता है. वो मुड़कर सड़क पर आता है. लेकिन उसकी स्पीड इतनी तेज रहती है कि ट्रक के पीछे का हिस्सा पलट जाता है. कार उसके बिल्कुल करीब होती है. ड्राइवर तुरंत गाड़ी रोकता है और पीछे की तरफ गाड़ी घुमा लेता है. अगर उसकी भिड़ंत ट्रक से होती, तो बड़ा हादसा हो सकता था.

हादसा टल गया. बचने के बाद ड्राइवर ने कहा, 'अगर मैं वक्त रहते, गाड़ी को पीछे नहीं करता तो, ट्रक के नीचे आ जाता.'

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

11 मई को अपलोड किया गया, वीडियो को YouTube पर अब तक 3,200 से अधिक बार देखा गया है. यूट्यूबर अबे माइन ने लिखा, 'कर्मा ने तुम्हें बचा लिया भाई. छोटी भी लोहे का टुकड़ा कार की विंडशील्ड पर गिरता, तो घायल हो सकते थे. यह अच्छा किया कि तुमने गाड़ी को स्लो करके तुरंत पीछे ले लिया.'