इस तस्वीर में सामने ही घूम रहा है सांप, लोगों को ढूंढने में छूटे पसीने, क्या आप ढूंढ सकते हैं?

एक फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Photo) हो रही है, जहां सूखे पत्तों और लकड़ियों के बीच एक सांप (Can You Spot The Snake In This Photo) घूम रहा है. लोगों को ढूंढने में पसीने छूट गए हैं. 

इस तस्वीर में सामने ही घूम रहा है सांप, लोगों को ढूंढने में छूटे पसीने, क्या आप ढूंढ सकते हैं?

इस Photo में छिपा बैठा है सांप, ढूंढने में लोगों के छूटे पसीने, आप Try करें

इंटरनेट पर अक्सर काफी मजेदार फोटो वायरल होती रहती हैं. कई बार ऐसी फोटोज भी वायरल होती हैं, जिनमें हमें कुछ ढूंढने के लिए कहा जाता है. ऐसी फोटोज में लोग काफी दिलचस्पी दिखाते हैं और कुछ लोग तो जब तक ढूंढ नहीं लेते उन्हें चैन नहीं आता. ऐसी ही एक फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Photo) हो रही है, जहां सूखे पत्तों और लकड़ियों के बीच एक सांप (Can You Spot The Snake In This Photo) घूम रहा है. लोगों को ढूंढने में पसीने छूट गए हैं. 

वायरल हो रही तस्वीर में जमीन पर बहुत सारे सूखे पत्ते और लकड़ियां पड़ी हैं. उसी में एक सांप घूम रहा है. सामने दिखने के बाद भी लोगों को नजर नहीं आ रहा है. राइटर टिम अर्बन ने इस तस्वीर को शेयर किया है. 

आंखों को चैलेंज करने वाली इस तस्वीर को @waitbutwhy ने 7 मई को शेयर किया था, जिसके अब तक 6 हजार से ज्यादा लाइक्स और 800 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में जवाब देने की कोशिश की है. कुछ लोगों ने तो हार ही मान ली.

अगर आपको भी सांप नहीं दिखा, तो देखिए इस तस्वीर में कहां छिपा बैठा है सांप. नीचे वाला ट्वीट देखिए...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com