विज्ञापन
This Article is From Dec 15, 2021

सफाई कर्मचारी ने कैफे में किया शानदार डांस, मालिक ने देखा तो किया दिल जीतने वाला काम

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रेस्टोरेंट के अंदर सफाई कर रही महिला वर्कर डांस करते नजर आ रही है. लेकिन ठीक इसी वक्त यानि डांस करते समय उसका बॉस रेस्टोरेंट के अंदर एंट्री लेता है.

सफाई कर्मचारी ने कैफे में किया शानदार डांस, मालिक ने देखा तो किया दिल जीतने वाला काम
इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.
नई दिल्ली:

इंटरनेट की दुनिया में अक्सर कोई न कोई वीडियो (Video) छाया ही रहता है. इनमें से कुछ वीडियोज इतने अलग होते हैं कि उन पर हर किसी का ध्यान चला ही जाता है. इन दिनों फिर से एक ऐसा ही वीडियो लोगों की दिलचस्पी की वजह बना हुआ है. दरअसल जो वीडियो तेजी से देखा जा रहा है, उसमें एक रेस्टोरेंट के अंदर एक वर्कर (Worker) को गाने की धुन पर बेहतरीन डांस करते देखा जा सकता है. लेकिन इस वीडियो में एक बात ऐसी है जिसकी तरफ लोगों का ध्यान जाना एकदम वाजिब था.

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रेस्टोरेंट के अंदर सफाई कर रही महिला वर्कर डांस करते नजर आ रही है. लेकिन ठीक इसी वक्त यानि डांस करते समय उसका बॉस रेस्टोरेंट के अंदर एंट्री लेता है. इस बात से अंजान महिला वर्कर अपना डांस फुल जोश में जारी रखती है. वहीं बॉस महिला वर्कर के डांस को साइड में खड़े होकर एन्जॉय करने लगता है. बस अपनी जगह पर खड़ा होकर वर्कर को डांस को गौर से देख रहा था.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो (Video) में आगे देखा जा सकता है कि धुन पर डांस कर रही वर्कर (Worker) अचानक से अपना स्टेप्स बदलती है और उसकी नजर बॉस (Boss) पर पड़ती है. ऐसा होते ही वर्कर डर कर अपना डांस बंद करते हुए उनके सामने झुकती हुई नजर आ रही है. वहीं इस पर बॉस उस महिला वर्कर के डांस की सराहना करते हुए जोरदार तालियां बजाने लगता है.

ये भी पढे़ं: दुल्हन ने हाथ में मां की तस्वीर थामे की एंट्री, वीडियो देख हर कोई हो गया इमोशनल

फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर देखा जा रहा है. खबर लिखे जाने तक ही इस वीडियो के एक मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं कई यूजर्स ने इस वीडियो पर लव रिएक्शन दिए हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि वीडियो में दिख रहा शख्स ही इस कैफे मालिक था हालांकि अन्य लोग उस व्यक्ति को कैफे का ग्राहक बता रहे हैं
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
सफाई कर्मचारी ने कैफे में किया शानदार डांस, मालिक ने देखा तो किया दिल जीतने वाला काम
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com