बारिश में छत से टपक रहा था पानी, ड्राइवर छाता लगाकर चलाने लगा बस, वायरल हो गया Video

बस की छत से टपकते हुए बारिश के पानी से बचने के लिए बस ड्राइवर एक हाथ में छाता पकड़कर और दूसरे हाथ से स्टीयरिंग पकड़कर बस चलाता दिखाई दे रहा है.

बारिश में छत से टपक रहा था पानी, ड्राइवर छाता लगाकर चलाने लगा बस, वायरल हो गया Video

बारिश में छत से टपक रहा था पानी, ड्राइवर छाता लगाकर चलाने लगा बस

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. खबरों के मुताबिक, यह वीडियो महाराष्ट्र के गढ़चिरौली का बताया जा रहा है. जहां राज्य परिवहन (एसटी) की एक बस की छत से टपकते हुए बारिश के पानी से बचने के लिए बस ड्राइवर एक हाथ में छाता पकड़कर और दूसरे हाथ से स्टीयरिंग पकड़कर बस चलाता दिखाई दे रहा है. हालांकि, ऐसा पहली बार ऐसा नहीं कि किसी सरकारी बस का ऐसा हाल हुआ है. इससे पहले भी ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें ड्राइवर बस की खराब हालात की वजह से जुगाड़ करते दिखाई दिए हों. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडिया सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्मस पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ड्राइवर एक हाथ से छाता पकड़कर दूसरे हाथ से बस की स्टीयरिंग पकड़े बस चला रहा है. लोगों का कहना है कि इस वीडियो ने राज्य परिवहन के बड़े-बड़े दावों की पोल खोल दी है. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि ड्राइवर के ऐसा करने से जान भी खतरे में पड़ सकती थी. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है ? कमेंट करके बताइए.