दो सांडों के बीच हो रही थी खतरनाक Fight, छुड़ाने पहुंचा शख्स, गुस्साए सांड ने सींग मारकर ऐसे उछाला, देखकर कांप गए लोग

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांड (Bull Attack) ने एक आदमी का ऐसा हाल किया, जिसे देखने के बाद तो आप भी सांड को दूर से देखकर ही डर जाएंगे.

दो सांडों के बीच हो रही थी खतरनाक Fight, छुड़ाने पहुंचा शख्स, गुस्साए सांड ने सींग मारकर ऐसे उछाला, देखकर कांप गए लोग

दो सांडों के बीच हो रही थी खतरनाक Fight

Bull Attack on Man: सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों की लड़ाई और इंसानों पर उनके हमले के तमाम वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कई बार तो कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं, फिर चाहे वो किसी इंसान पर जानवर के हमले का हो या फिर जानवरों की लड़ाई का. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांड (Bull Attack) ने एक आदमी का ऐसा हाल किया, जिसे देखने के बाद तो आप भी सांड को दूर से देखकर ही डर जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो सांड सड़क के बीचोबीच बुरी तरह लड़ रहे हैं. जिस तरह से दोनों लड़ रहे हैं, वो देख साफ पता चल रहा है कि दोनों ही काफी गुस्से में हैं. इसी बीच एक शख्स बेखौफ होकर दोनों को एक दूसरे से छुड़ाने के लिए बीच में पहुंच जाता है. इतने में एक सांड ने अपने सींग से शख्स को पीछे से ऐसे उछाला कि शख्स उछलकर बुरी तरह से जमीन पर गिर पड़ता है. देखकर आप भी अंदाज़ा लगा सकते हैं कि उस शख्स का क्या हाल हुआ होगा.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब सांड की लड़ाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखकर खूब मजे ले रहे हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर @HasnaZarooriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- कौन कहता कि दुनिया से शराफत खत्म हो गई है. अब भी कुछ शरीफ लोग है जो चाहते है कि झगड़ा ना हो. वीडियो को अबतक 23 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.