विज्ञापन

पुलिस चौकी के छज्जे पर चढ़ गया सांड, जमकर काटा बवाल

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक सांड पुलिस चौकी की छत पर चढ़ गया, जिसे देखने के लिए पुलिस चौकी के आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई.

पुलिस चौकी के छज्जे पर चढ़ गया सांड, जमकर काटा बवाल

Bull Climbs Police Outpost Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. कभी कुछ वीडियो हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं, तो कभी कुछ वीडियो हैरान कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक बेजुबान नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक सांड पुलिस चौकी की छत पर चढ़ गया, जिसे देखने के लिए पुलिस चौकी के आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई.

पुलिस चौकी की छत पर चढ़ा सांड

बेजुबानों से जुड़े ऐसे कई वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं, लेकिन कई बार कुछ वीडियो जरा हटके होते हैं, जिनमें निगाहें जाकर अटक जाती है. ऐसे मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स बार-बार लूप में देखने को मजबूर हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांड पुलिस चौकी की छत पर घूमता नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि, पुलिस कर्मचारियों को इस बात की जानकारी ही नहीं थी, कि सांड कब छत पर चढ़ गया और घंटों आराम करता रहा. इस बात का पता उन्हें तब चला जब स्थानीय लोगों ने वीडियो बनाने के लिए चौकी के आसपास भीड़ लगा ली.

घंटों चौकी के ऊपर बैठा रहा सांड

वायरल हो रहा यह वीडियो उत्तर प्रदेश के रायबरेली का बताया जा रहा है. जहां एक सांड ने हड़कंप मचा दिया. बताया जा रहा है कि, सांड पुलिस चौकी की छत पर चढ़कर घंटों तक आराम फरमाता रहा. जब पुलिस को इस बारे में पता चला, तब सांड को उतारने की कोशिशें होने लगीं, लेकिन इस बीच सांड छत पर लोगों को आता देखकर घबरा गया और चौकी की छत से कूद गया. सांड चौकी के बगल में ग्राम प्रधान जमुरवा बुजुर्ग के घर के टिन शेड पर जा गिरा, जिसके कारण उसे गंभीर चोटें आई. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @Chupachehra1989' नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. हालांकि, ये पहला मामला नहीं है, जब किसी सरकारी दफ्तर में सांड देखा गया हो. इससे पहले भी एक बैंक के अंदर सांड को देखकर अफरा-तफरी मच गई थी.

ये VIDEO भी देखें:-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
VIDEO: जब बीच सड़क पैसे उड़ाने लगा Youtuber, लूटने के लिए भीड़ में हो गई मारपीट
पुलिस चौकी के छज्जे पर चढ़ गया सांड, जमकर काटा बवाल
नाली में छिपा था 18 फीट लंबा कोबरा, जैसे ही पकड़ने के लिए शख्स ने डाला हाथ, तभी...
Next Article
नाली में छिपा था 18 फीट लंबा कोबरा, जैसे ही पकड़ने के लिए शख्स ने डाला हाथ, तभी...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;