टंकी पर चढ़ा बैल, तो लोग बोले- धन्नो से होने वाला था लगन, Viral Photo पर देखें Funny कमेंट्स

पानी की टंकी पर चढ़े हुए बैल की ये फोटो ट्विटर पर आईएफएस ऑफिसर परवीन कासवान ने शेयर की है और फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- ‘बहुत से मोटिवेशनल ट्वीट्स पढ़ने का असर.’

टंकी पर चढ़ा बैल, तो लोग बोले- धन्नो से होने वाला था लगन, Viral Photo पर देखें Funny कमेंट्स

टंकी पर चढ़ा बैल, तो लोग बोले- धन्नो से होने वाला था लगन, Viral Photo पर देखें Funny कमेंट्स

पानी की ऊंची की टंकी पर अबतक आपने लोगों को चढ़ते जरूर देखा होगा. लेकिन, क्या कभी आपने पानी की टंकी पर किसी बैल को चढ़ते हुए देखा है. जाहिर सी बात है नहीं देखा होगा. लेकिन, हम यहां आपको जो फोटो दिखा रहे हैं इसे देखकर आपको जरूर यकीन हो जाएगा कि बैल भी पानी की टंकी पर चढ़ सकता है और साथ ही इस फोटो को देखकर आपको शोले की फिल्म का एक सीन भी याद आ जाएगा. पानी की टंकी पर चढ़े हुए बैल की एक फोटो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसपर लोग अजीबोगरीब और फनी कमेंट्स कर रहे हैं.


बता दें कि पानी की टंकी पर चढ़े हुए बैल की ये फोटो ट्विटर पर आईएफएस ऑफिसर परवीन कासवान ने शेयर की है और फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- ‘बहुत से मोटिवेशनल ट्वीट्स पढ़ने का असर.' बस फिर क्या था, इस फोटो के शेयर होते ही अब सोशल मीडिया यूजर्स फोटो पर ढेरों फनी कमेंट्स कर रहे हैं, तो कोई शोले फिल्म के डायलॉग लिख रहा है. आपको याद होगा कि शोले फिल्म के एक सीन में अभिनेता धर्मेंद्र पानी की टंकी पर चढ़कर मौसी से शादी के लिए बसंती का हाथ मांगते है. फिल्म के उसी सीन से लोग बैल की फोटो की तुलना कर रहे हैं और फनी कमेंट्स कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोग पर फोटो ऐसे-ऐसे कमेंट्स कर रहे हैं, जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी रोक ही नहीं पाएंगे. किसा ने फोटो पर कमेंट किया है, चने के झाड़ पर. तो किसी ने लिखा है, चाचा मेरा लगन धन्नो से होने वाला था, लेकिन बसंती ने इनकार कर दिया. वहीं, एक यूजर ने लिखा है, मौसी जी को बुलाओ. आपको बता दें कि ये फोटो काफी पुरानी है और साल 2016 में वायरल हुई थी. फोटो राजस्थान के चुरू जिले की बताई गई थी, जहां एक बैल 60 फुट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ गया था.