विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 23, 2023

Shocking Video: आवारा सांड ने बुजुर्ग महिला को उठाकर पटका, दादी को बचाने के लिए नन्हें पोते ने लगा दी जान की बाजी

Bull Attack Shocking Video: दिल दहला देने वाले इस वीडियो में एक गुस्सैले सांड को एक के बाद एक कई लोगों को जमीन पर धराशायी करते देखा जा रहा है. वीडियो की शुरुआत में सांड को एक बुजुर्ग महिला पर हमला बोलते देखा जा रहा है. इसके बाद जो होता है, उसे देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी.

Read Time: 3 mins
Shocking Video: आवारा सांड ने बुजुर्ग महिला को उठाकर पटका, दादी को बचाने के लिए नन्हें पोते ने लगा दी जान की बाजी
भड़के सांड ने 'दादी' पर बोला हमला, कमजोर दिल वाले न देखें Video

Terrible Terror Of Bulls On The Road: जानवर (Animal Viral Video) भी प्यार की परिभाषा समझते हैं, लेकिन कई बार उनका एक अलग ही रूप देखने को मिलता है, जिसे देखकर शायद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएं. सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों से जुड़े वीडियोज सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ दिल को छू जाते हैं, तो कुछ हैरान कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर एक बार फिर सामने आया है, जिसे देखकर यूजर्स की भी सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक गुस्से से तिलमिलाते सांड को एक वृद्ध महिला पर हमला (angry bull attacking an old woman) बोलते देखा जा रहा है. वीडियो में सांड (angry bull) के इस रौद्र रूप को देखकर यकीनन आपकी भी हालत खस्ता हो जाएगी.

यहां देखें वीडियो

बता दें कि यह दिल दहला देने वाला वीडियो (heart wrenching video) पुराना  है, जो हरियाणा (Haryana) का बताया जा रहा है. वहीं कुछ इस वीडियो (Trending Bull Attack Video) को उत्तरप्रदेश (uttar pradesh) का बता रहे हैं. हाल ही में एक बार फिर यह वीडियो तेजी से वायरल (video of bull) हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो सांड का गुस्सा सातवें आसमान पर हो. इंटरनेट (internet) पर सांड (saand ka video) के इस वीडियो ने खलबली मचा रखी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बुजुर्ग महिला सड़क पर जा रही होती है, जिस पर सामने से गुजर रहा एक आवारा सांड (saand ka hamla) हमला बोल देता है. इस बीच बुजुर्ग महिला का नन्हा पोता (bull attacks grandmother and child) उनकी मदद के लिए आगे आता है और अपनी दादी को उठाता है, उससे पहले ही सांड दादी और बच्चे पर एक बार फिर हमला बोल देता है.  

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) ट्विटर (Twitter) पर इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो (hair raising video) को @kumarmanish9 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. महज 30 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 766.5K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 6 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. सांड के इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी सिहर उठे हैं. 

"तुम लोग यहीं रहते हो?": मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी को देखकर हंसते हुए जैकी श्रॉफ ने कहा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
महिला सांसद बोलीं- 'मेरी आंखों में देखें सर', स्पीकर ने कहा- 'मैं नहीं देख सकता', पाकिस्तानी संसद का दिलचस्प सीन वायरल
Shocking Video: आवारा सांड ने बुजुर्ग महिला को उठाकर पटका, दादी को बचाने के लिए नन्हें पोते ने लगा दी जान की बाजी
मेट्रो में ही 'चचा' ने सुलगा ली बीड़ी, वीडियो देख लोगों ने कहा- ऐसी भी क्या तलब है
Next Article
मेट्रो में ही 'चचा' ने सुलगा ली बीड़ी, वीडियो देख लोगों ने कहा- ऐसी भी क्या तलब है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;