भैंस ने दिमाग लगाकर पाया गले में लगी चेन से छुटकारा, IPS बोला- 'अब बोलो, अक्ल बड़ी या भैंस' - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर भैंस (Buffalo) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. भैंस ने दिमाग लगाकर गले में लगी चेन से छुटकारा पाया.

भैंस ने दिमाग लगाकर पाया गले में लगी चेन से छुटकारा, IPS बोला- 'अब बोलो, अक्ल बड़ी या भैंस' - देखें Video

भैंस ने दिमाग लगाकर पाया गले में लगी चेन से छुटकारा, IPS ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर भैंस (Buffalo) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. भैंस ने दिमाग लगाकर गले में लगी चेन से छुटकारा पाया. जो कहते हैं, 'अक्ल बड़ी या भैंस' यह वीडियो उनके लिए है, जो मानते हैं की भैंस में अक्ल नहीं होती. भैंस ने दिमाग दौड़ाया और खूंटी में बंधी चेन को बाहर निकाला. आईपीएस ऑफिसर पंकज जैन ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि भैंस खड़ी हुई है और वो खूंटी से बंधा हुआ है. भैंस दिमाग लगाती है और चालाकी से चेन को मुंह से पकड़ती है और खूंटी से बाहर निकाल देती है. आईपीएस ने वीडियो शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन दिया है.

आईपीएस ऑफिसर पंकज जैन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यह उनके लिए, जो कहते हैं- अक्ल बड़ी या भैंस.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 10 जनवरी को शेयर किया था, जिसके अब तक 42 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 5 हजार से ज्यादा लाइक्स और 700 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने गजब के रिएक्शन्स दिए...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com