पिता की मौत के बाद बच्चों ने संभाला रेस्टोरेंट, आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

देश के मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अब उन्होंने एक ऐसी कहानी शेयर की है जिसके बारे में जानकर हर कोई भावुक हो जाएगा.

पिता की मौत के बाद बच्चों ने संभाला रेस्टोरेंट, आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

इंसान की जिंदगी में कई बार इतनी दुश्वारियां आती है, जो उसे बुरी तरह झकझोर कर देती है. कुछ लोग इस बुरे दौर में टूट जाते हैं, तो कुछ लोग हर मुश्किल का सामना कर अपनी जिंदगी जीते रहते हैं. ऐसे ही लोग हम सभी के लिए प्रेरणा बन जाते हैं, जिन्हें देख हमें जिंदगी का सबक मिलता है कि मुश्किल वक्त का कैसे सामना करना चाहिए. देश के मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अब उन्होंने एक ऐसी कहानी शेयर की है जिसके बारे में जानकर हर कोई भावुक हो जाएगा.

असल में ये कहानी अमृतसर (Amritsar) के दो छोटे बच्चों की है. इन बच्चों के पिता वक्त से पहले दुनिया छोड़कर चले गए. लेकिन इतनी कम उम्र में भी पिता का साया छिन जाने के बाद भी दोनों बच्चे मिलकर पिता का कारोबार संभाल रहे हैं. वीडियो 17 साल के जशनदीप सिंह और 11 साल के अंशदीप सिंह की कहानी को बताता है, जो अमृतसर में टॉप ग्रिल (Topgrill) नाम से एक रेस्टोरेंट चलाते हैं. अब ये दोनों बच्चे काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. आपको बता दें कि बच्चों के पिता (Father) ने कुछ महीने पहले रेस्टोरेंट शुरू किया था, लेकिन 26 दिसंबर 2021 को उनका निधन हो गया. 

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: मां को न लगे ठंड तो बेटे ने किया कुछ ऐसा, देखकर भावुक हुए लोग, IPS ने Video शेयर कर कही ये बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब दोनों बच्चे एक साथ मिलकर इस रेस्टोरेंट को चला रहे हैं. हालांकि उनके लिए किराया देना मुश्किल हो रहा है. ऐसे में हर किसी से अपील की जा रही है, इनके यहां आएं और खाना खाएं. इस वीडियो (Video) को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने वादा किया है जब वो वहां आएंगे तो इनके यहां खाने जरूर आएंगे.  आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ये बच्चे सबसे फुर्तीले लोगों में से एक हैं जिन्हें मैंने कहीं न कहीं जरूर देखा है. हो सकता है कि जल्द ही मैं उनके रेस्टोरेंट में आकर लोगों की लाइन में दिखाई दूं.'