दुल्हन ने फैमिली के साथ की सरप्राइज एंट्री, पहले किया धमाकेदार डांस, फिर किया कुछ ऐसा, दूल्हा रह गया हैरान

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे गुरुग्राम की रहने वाली सबा कपूर, निवासा की क्रिएटिव डायरेक्टर, ने अपने परिवार और दोस्तों को अपनी "सरप्राइज़ ब्राइड एंट्री" में शामिल किया.

दुल्हन ने फैमिली के साथ की सरप्राइज एंट्री, पहले किया धमाकेदार डांस, फिर किया कुछ ऐसा, दूल्हा रह गया हैरान

दुल्हन ने फैमिली के साथ की सरप्राइज एंट्री

जब सबा कपूर की शादी हुई, तो उन्होंने ट्रेडिशनल फूल की चादर के साथ एंट्री की. शादी के कुछ महीनों बाद उनकी एंट्री का एक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे गुरुग्राम की रहने वाली सबा कपूर, निवासा की क्रिएटिव डायरेक्टर, ने अपने परिवार और दोस्तों को अपनी "सरप्राइज़ ब्राइड एंट्री" में शामिल किया.

वीडियो में सबा कपूर और उनका परिवार 2016 की फिल्म बार बार देखो के सौ आसमान गाने पर डांस कर रहा है. उसके दोस्त और परिवार के सदस्य उस गलियारे के दोनों ओर खड़े होते हैं जहां दूल्हा खड़ा होता है. जैसे ही दुल्हन गलियारे तक जाती है, हर कोई उसके साथ डांस करता है. इस वीडियो को सबसे पहले YSDC वेडिंग कोरियोग्राफी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. उन्होंने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "सरप्राइज़ ब्राइड एंट्री," और अपने दर्शकों से "कुछ सुपर स्पेशल देखने के लिए अंत तक देखने" का आग्रह किया.

देखें Video:

हालांकि इसे पिछले महीने इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था, जहाँ इसे अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हाल ही में ट्विटर पर पोस्ट किए जाने के बाद ये यह वीडियो वायरल होना शुरू हो गया था.

वीडियो को ट्विटर पर 6.7 लाख से ज्यादा व्यूज और ढेर सारा प्यार मिल चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया के युग में, हमने पहले भी कई खूबसूरत ब्राइडल एंट्री वायरल होती देखी हैं. 2020 में, केरल की एक दुल्हन ने अपने दूल्हे और शादी के मेहमानों को एक मजेदार डांस में पारंपरिक ब्राइडल एंट्री वॉक करके सबको हैरान कर दिया है. इस बीच, पिछले साल बड़े पैमाने पर वायरल हुए फुटेज में दिखाया गया है कि कैसे एक दुल्हन ने अपना पसंदीदा गाना न बजने पर विवाह स्थल में एंट्री करने से इनकार कर दिया था.