दूल्हे के वरमाला पहनाते ही मोय-मोय चिल्लाने लगे दोस्त, दुल्हन ने ऐसे घूरा, इंटरनेट पर छा गया Video

ये वीडियो एक शादी का है. जिसमें दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला पहनाते नजर आ रहे हैं. जैसे ही दूल्हा-दुल्हन के गले में वरमाला डालता है, उसके दोस्त मोय-मोय चिल्लाने लगते हैं.

दूल्हे के वरमाला पहनाते ही मोय-मोय चिल्लाने लगे दोस्त, दुल्हन ने ऐसे घूरा, इंटरनेट पर छा गया Video

दूल्हे के वरमाला पहनाते ही मोय-मोय चिल्लाने लगे दोस्त

मोय-मोय मीम इन दिनों लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है. जिसे देखो वही बिना बात के ही मोय-मोय करता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस ट्रेंड को लेकर बहुत से वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिन्हें देख आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. इसी से जुड़ा एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक शादी का है. जिसमें दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला पहनाते नजर आ रहे हैं. जैसे ही दूल्हा-दुल्हन के गले में वरमाला डालता है, उसके दोस्त मोय-मोय चिल्लाने लगते हैं. बस फिर क्या था, ये सुनते ही दुल्हन (Bride) ऐसे लुक देती है कि उसे देख हर कोई समझ जाएगा कि इसके बाद दूल्हे का क्या होने वाला है. इसलिए आप भी जरूर देखिए ये वीडियो.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को एक्स पर @DalviNameet नाम के यूजर ने 1 जनवरी को पोस्ट किया था. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- उसके लुक ने सबकुछ कह दिया. अब वो कभी अपने दोस्तों से मिल नहीं पाएगा. इस वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. और 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा- दुल्हन के एक्प्रेशन ने सबकुछ कह दिया. दूसरे यूजर ने लिखा- शादी के बाद दूल्हे की शामत आई. तीसरे यूजर ने लिखा- दूल्हे का लुक तो देखो. चौथे ने कहा- आखिरी बार दूल्हा इतना मुस्कुरा रहा है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.