दूल्हे का हाथ पकड़कर घूमर सॉन्ग पर इतना घूमी दुल्हन, लोग बोले- बीवी है या शक्तिमान, 1 करोड़ लोगों ने देखा Video

डीजे पर घूमर सॉन्ग चल रहा है. जिस पर दुल्हन दूल्हे का हाथ पकड़कर घूमना शुरु कर देती है. वह इतना घूमती है, इतना घूमती है कि चक्कर खाकर स्टेज पर गिर पड़ती है.

दूल्हे का हाथ पकड़कर घूमर सॉन्ग पर इतना घूमी दुल्हन, लोग बोले- बीवी है या शक्तिमान, 1 करोड़ लोगों ने देखा Video

दूल्हे का हाथ पकड़कर घूमर सॉन्ग पर इतना घूमी दुल्हन, लोग बोले- बीवी है या शक्तिमान

शादी का सीजन है, ऐसे में आए दिन शादी से जुड़े नए-नए मज़ेदार वीडियो वायरल हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं, दोनों कैमरे की ओर देख रहे हैं. दुल्हन ने काफी लंबा घूंघट लिया है और दूल्हा उसका हाथ पकड़े खड़ा है. डीजे पर घूमर सॉन्ग चल रहा है. जिस पर दुल्हन दूल्हे का हाथ पकड़कर घूमना शुरु कर देती है. वह इतना घूमती है, इतना घूमती है कि चक्कर खाकर स्टेज पर गिर पड़ती है. आगे जो हुआ वो देखकर तो लोगों का दिमाग ही घूम गया. 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं. दूल्हे ने दुल्हन का हाथ पकड़ रखा है. डीजे पर घूमर सॉन्ग बज रहा है. दुल्हन दूल्हे का हाथ पकड़कर गाने पर घूमने लगती है. वो इतनी देर तक घूमती है कि चक्कर खाकर स्टेज पर गिर पड़ती है. लेकिन, दूल्हा उसपर ध्यान ही नहीं देता. दरअसल, दूल्हे राजा इतनी शिद्दत से कैमरे की ओर ध्यान लगाए खड़े थे, कि उन्हें इस बात से कोई फर्क ही नहीं पड़ा कि उनकी दुल्हन चक्कर खाकर गिर पड़ी है. वो दुल्हन को उठाने के बजाए बुत बनकर कैमरे की ओर निहारते खड़ा है. फिर दूर खड़ी दूसरी महिलाएं स्टेज पर आकर दुल्हन को उठाती हैं. दूल्हे के इस रवैये को देख यूजर्स खूब मज़े ले रहे हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर laxmi_choudhary020 नाम के अकाउंट से 5 जुलाई को शेयर किया गया है. इस रील को अबतक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. जहां कई यूजर्स ने कहा- कि कैसा दूल्हा जो अपनी दुल्हन का ध्यान भी नहीं रख सकता. वहीं कुछ यूजर्स ने दूल्हा दुल्हन दोनों के खूब मजे लिए. एक यूजर ने लिखा- पानी की टंकी भर गई है, कृपया मोटर बंद कर दें. दूसरे ने लिखा- बहन की चार्जिंग खत्म हो गई. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताएं.