मेंहदी सेरेमनी में दोस्तों ने किया सरप्राइज डांस, देख हैरान रह गई दुल्हन, फिर जो किया, आप भी रो पड़ेंगे

ऑनलाइन दिल जीतने वाले वीडियो के टेक्स्ट में लिखा है: "आपने अपने bff को सफलतापूर्वक हैरान कर दिया है".

मेंहदी सेरेमनी में दोस्तों ने किया सरप्राइज डांस, देख हैरान रह गई दुल्हन, फिर जो किया, आप भी रो पड़ेंगे

मेंहदी सेरेमनी में दोस्तों ने किया सरप्राइज डांस, देख हैरान रह गई दुल्हन

ज्यादातर शादियों में दूल्हा-दुल्हन के दोस्त डांस जरूर करते हैं. वहीं, जब बात बेस्ट फ्रेंड की हो तो लोग कोई सरप्राइज भी प्लान करते हैं, जिससे उनकी खुशी कई गुना बढ़ जाती है. इस दुल्हन के साथ भी ऐसा ही हुआ, जब उसकी सबसे अच्छे दोस्तों ने मेहंदी समारोह में उसके लिए एक सरप्राइज डांस परफॉर्मेंस दी, तो खुशी के उसके आंसू छलक पड़े.

दीपेश मेहता द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो, जो इंस्टाग्राम पर वायरल नहीं हो रहा है, दो दोस्तों को 'हे बेबी' फिल्म के गाने 'मस्त कलंदर' की धुन पर एक एनर्जेटिक और अच्छी तरह से कोरियोग्राफ परफॉर्मेंस करते हुए दिखाता है.

एक तीसरा दोस्त पुराने जमाने के हिट नंबर पर थिरकते हुए दोनों में शामिल हो जाता है. इस बीच, बराबर फ्रेम में, यह देखा जा सकता है कि दुल्हन अपने सबसे अच्छे दोस्तों के प्रदर्शन को देखकर खुशी के आंसू बहा रही है.

ऑनलाइन दिल जीतने वाले वीडियो के टेक्स्ट में लिखा है: "आपने अपने bff को सफलतापूर्वक हैरान कर दिया है". वीडियो के कैप्शन में लिखा है- "अगर उसके आंसू पानी होते तो मुंबई में बाढ़ आ जाती".

देखें Video:

वीडियो को 27 दिसंबर को पोस्ट किया गया था और अब तक इसे इंस्टाग्राम पर 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो ने कई कमेंट्स को आकर्षित किया है. एक यूजर ने कमेंट किया, "जब उसने आखिर में अपनी मेहंदी को बचाने की कोशिश की." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे यह चाहिए लेकिन फिर मुझे कम से कम 3 दोस्त और एक दूल्हा चाहिए. आह, इसे भूल जाओ."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तीसरे यूजर ने लिखा, "इतना दिल को छू लेने वाला और गर्मजोशी वाला लेकिन मैं वास्तव में अन्य 2 दोस्तों के प्रयासों की सराहना करता हूं. सराहनीय." चौथे यूजर ने लिखा, "आज इंटरनेट पर सबसे अच्छी चीज जो मैंने देखी है." पांचवे यूजर ने लिखा, "सभी दोस्तों ने कमाल का काम किया है और यह बहुत प्यारा है कि आप लोगों ने मेरा दिन बना दिया."