दूल्हा-दुल्हन ने वरमाला की जगह एक-दूसरे के गले में डाल दिए कोबरा और अजगर, लोगों के उड़े होश

सोशल मीडिया पर अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो काफी हैरान कर देने वाला और अजीबोगरीब है. क्योंकि इस वीडियो में आप जो देखेंगे वो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

दूल्हा-दुल्हन ने वरमाला की जगह एक-दूसरे के गले में डाल दिए कोबरा और अजगर, लोगों के उड़े होश

दूल्हा-दुल्हन ने वरमाला की जगह एक-दूसरे के गले में डाल दिए कोबरा और अजगर

सोशल मीडिया पर आए दिन शादी, बारात के मजेदार और हैरान कर देने वाले तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे से नाराज हो जाते हैं, तो कभी स्टेज पर ही एक दूसरे से झगड़ने लगते हैं. कभी बारातियों मे झगड़ा हो जाता है, तो कभी दूल्हे के दोस्त हंगामा कर देते हैं. सके अलावा कई बार तो दूल्हे के दोस्तों का हरकतों से नाराज होकर दुल्हन स्टेज छोड़कर ही चली जाती है. लेकिन सोशल मीडिया पर अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो काफी हैरान कर देने वाला और अजीबोगरीब है. क्योंकि इस वीडियो में आप जो देखेंगे वो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं. और उनके आसपास काफी लोगों की भीड़ भी इकट्ठा है. आगे आप देखेंगे कि पहले दुल्हन-दूल्हे (Bride and Groom) के गले में वरमाला की जगह हाथ में कोबरा (Cobra) लेकर उसके गले में डाल देती है, फिर दोनों कैमरे की ओर देखकर पोज देते हैं, उसके बाद दूल्हा एक विशाल अजगर (Python) लेकर दुल्हन के गले में डाल देता है. वहां खड़े लोग खूब चालियां बजाने लगते हैं.

देखें Video:

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई ये वीडियो देखकर दंग रह गया है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर psycho_biharii नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो पर अबतक 6 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जब सांप का वरमाला पहना है, तो रिसेप्शन में मेहमानों के जहर पिलाएंगे. दूसरे ने लिखा- ऐसी शादी नागलोक में होती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूपीएससी टॉपर श्रुति शर्मा ने कहा, 'क्या पढ़ें क्या नहीं, तय करना मुश्किल'