दूल्हा-दुल्हन ने कपड़ों पर आग लगाकर कराया Dangerous Photoshoot, Video देख उड़ जाएंगे होश

इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे और सोच में पड़ जाएंगे. ये वीडियो क शादी के फोटोशूट का है. जिसमें दूल्हा-दुल्हन खतरनाक फोटोशूट करवाते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा फोटोशूट अआपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

दूल्हा-दुल्हन ने कपड़ों पर आग लगाकर कराया Dangerous Photoshoot, Video देख उड़ जाएंगे होश

दूल्हा-दुल्हन ने कपड़ों पर आग लगाकर कराया Dangerous Photoshoot

सोशल मीडिया पर शादी के मजेदार और हैरान कर देने वाले तमाम वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं. इनमें दूल्हा-दुल्हन, बारात, वरमाला और रिश्तेदारों की मजेदार हरकतों के वीडियो होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो मजेदार तो नहीं लेकिन खतरनाक जरूर है. इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे और सोच में पड़ जाएंगे. ये वीडियो क शादी के फोटोशूट का है. जिसमें दूल्हा-दुल्हन खतरनाक फोटोशूट (Bride and groom Dangerous photoshoot) करवाते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा फोटोशूट अआपने पहले कभी नहीं देखा होगा. वीडियो में दिखाया गया है कि दूल्हा-दुल्हन अपने कपड़ों में आग लगाकर दौड़ते हुए एंट्री कर रहे हैं. आगे क्या हुआ ये देखने के लिए आप पूरा वीडियो जरूर देखें.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रियल लाइफ में स्टंट करने वाला कपल Gabe Jessop और Ambyr Bambyr, दोनों अपनी शादी में भी स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं.  उन्होंने अपनी शादी के दिन भी कुछ ऐसा करने का सोचा जिसको देखकर मेहमान दंग रह जाएं. आमतौर आप लोगों ने देखा होगा कि शादी में लोग हाथों में फूल लेकर फोटो खिंचवाते हैं या एंट्री करते हैं. लेकिन इस जोड़े ने ऐसा नहीं किया, उन्होंने आग के साथ स्टंट करते हुए शादी में एंट्री ली और फोटोशूट करवाया.

देखें Video:

लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. क्योंकि किसी ने भी इतना खतरनाक फोटोशूट पहले कभी नहीं देखा होगा. टिकटॉक पर इस वीडियो को 15 मिलियन व्यूज भी मिले हैं. ध्यान रखें आप ऐसे स्टंट कभी ट्राय ना करें क्योंकि ये प्रोफेशनल्स हैं और उनके साथ एक्सपर्ट्स की एक पूरी टीम होती है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि उन्होंने तुरंत आग पर काबू भी पा लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली के मुंडका में व्यावसायिक इमारत में लगी आग, शरद शर्मा की ग्राउंड रिपोर्ट