लड़कों ने दुल्हन को गोद में उठाया, गिरने के डर से दुल्हन ने कसकर ऐसे पकड़े लड़के के बाल, कि उखाड़ ही डाले

वीडियो में दिखाया गया है कि शादी की रस्म के दौरान घर के कुछ लड़कों ने मिलकर दुल्हन को गोद में उठाया है, लेकिन इसी बीच दुल्हन ने जो किया वो देखकर आप भी लोटपोट हो जाएंगे.

लड़कों ने दुल्हन को गोद में उठाया, गिरने के डर से दुल्हन ने कसकर ऐसे पकड़े लड़के के बाल, कि उखाड़ ही डाले

लड़कों ने दुल्हन को गोद में उठाया

शादी के सीजन में सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो की भरमार हो जाती है. आए दिन तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिनमें कुछ हमें हंसाते हैं, तो वहीं कुछ वीडियो इतने इमोशनल होते हैं कि हमें रुला भी देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को रोक भी नहीं पाएंगे और एक बेचारे लड़के के ऊपर आपको तरस भी आएगा. वीडियो में दिखाया गया है कि शादी की रस्म के दौरान घर के कुछ लड़कों ने मिलकर दुल्हन को गोद में उठाया है, लेकिन इसी बीच दुल्हन ने जो किया वो देखकर आप भी लोटपोट हो जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि काफी भीड़-भाड़ है और शादी के रस्में चल रही हैं. रस्म के बीच में कुछ लड़कों ने दुल्हन को गोद में उठाया हुआ है. लेकिन, तभी दुल्हन का बैलेंस बिगड़ने लगता है और वो गिरने से बचने के लिए सबको पकड़ लेती है और इसी बीच वो एक लड़के के बाल को इतनी ज़ोर से पकड़ती है, कि देखकर साफ पता चल रहा है कि लड़के के कुछ बाल तो जरूर ही उखड़कर लड़की के हाथ में आ गए होंगे.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो देखने में काफी मजेदार है और खूब वायरल भी रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sakhtlogg नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को सैंकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं और हजारों बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो के खूब मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया- थोड़ दर्द हुआ पर चलता है.

Featured Video Of The Day

अंधविश्वास का 'खेल', MP में दगना कुप्रथा ने ली 2 बच्चों की जान