बाज़ार में भीड़ के बीच अचानक नाचने लगा लड़का, भोजपुरी गाने पर किया खतरनाक डांस, देख झन्ना गए लोग, 3 करोड़ लोगों ने देखा Video

एक डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी डांस कर रहे लड़के के कॉन्फिडेंस की तारीफ करेंगे.

बाज़ार में भीड़ के बीच अचानक नाचने लगा लड़का, भोजपुरी गाने पर किया खतरनाक डांस, देख झन्ना गए लोग, 3 करोड़ लोगों ने देखा Video

बाज़ार में भीड़ के बीच अचानक नाचने लगा लड़का, भोजपुरी गाने पर किया खतरनाक डांस, देख झन्ना गए लोग

सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम मज़ेदार डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी शादी बारात के डांस वीडियो वायरल होते हैं. तो कभी दूल्हा-दुल्हन के. आजकल तो सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग उल्टे सीधे डांस स्टेप्स करके अपने वीडियो शेयर कर रहे हैं. कभी कोई स्कूल में डांस करता है, तो कभी कोई मेट्रो में. ऐसा ही एक डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी डांस कर रहे लड़के के कॉन्फिडेंस की तारीफ करेंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का जींस टीशर्ट पहने और काला चश्मा लगाए अचानक बाजार में भीड़ के बीच ही डांस करना शुरु कर देता है. लड़के ने अपने कानों में हेडफोन लगा रहा है और वो भोजपुरी गाना राजा, राजा, राजा... सुनते हुए उसके स्टेप्स पर डांस कर रहा है. लड़के ने ऐसे अचानक से डांस करना शुरु कर दिया कि वहां आसपास खड़े लोग देखकर चौंक गए और हैरानी से उसे देखते रहे. लेकिन लड़का इस दौरान एक भी बार हिचकिचाया या शर्माया नहीं और बड़े ही जोश में भोजपुरी गाने पर अपने स्टेप्स करता रहा. लड़के के डांस स्टेप्स लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं और लोग उसके डांस और उसके कॉन्फिडेंस दोनों की तारीफ कर रहे हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर prankster_panku नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 3 करोड़ से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कमाल का कॉन्फिडेंस है लड़के में. दूसरे ने लिखा- भाई कहां से लाते हो इतना कॉन्फिडेंस. तीसरे ने लिखा- बस इतना ही कॉन्फिडेंस चाहिए.
 

जी 20 की बैठक में शामिल होने आए विदेशी मेहमानों ने डल झील में की शिकारे की सैर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com