दिल्ली मेट्रो में अब लड़के ने किया लड़के को प्रपोज! लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

Delhi Metro Viral Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़का मेट्रो के अंदर घुटने के बल बैठा नजर आ रहा है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो वह प्रपोज कर रहा हो.

दिल्ली मेट्रो में अब लड़के ने किया लड़के को प्रपोज! लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

Proposal In Delhi Metro: पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो से जुड़े एक से बढ़कर एक देखने को मिल रहे हैं, जिसमें कभी किसी को गाना गाते, तो कभी किसी को डांस करते देखा जाता है. इनके अलावा भी कई लोग ऐसे भी ही जो लाइमलाइट बटोरने के लिए शॉर्ट ड्रेस पहने, तो कभी अजीबोगरीब हरकते करते नजर आते हैं. बीते दिनों मेट्रो में किस करते एक कपल का वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा था. अब इसी कड़ी में एक और वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक लड़का मेट्रो के अंदर घुटने के बल बैठा नजर आ रहा है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो वह प्रपोज कर रहा हो.

यहां देखें वीडियो

वीडियो दिल्ली मेट्रो का बताया जा रहा है, जिसमें मेट्रो के अंदर घुटने के बल बैठा एक लड़का गेट खुलते ही एक दूसरे लड़के को गुलाब का फूल देता नजर आ रहा है. इस दौरान वहां मौजूद लोग उन्हें देखकर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. इस बीच गेट के पास खड़ी एक लड़की के एक्सप्रेशन देखने लायक होते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, गुलाब का फूल लेने के बाद दोनों एक दूसरे को गले लगा लेते हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में 'तू ही यार मेरा' गाना बज रहा है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, मेट्रो के भीतर ही किसी यात्री या फिर गुलाब देते लड़के के किसी दोस्त ने यह वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया होगा, जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @ProfesorSahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. 19 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 72 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि सैकंड़ों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हां, हमें तो रोजाना यही सब देखना पड़ता है.' वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'गेट वेल सून दिल्ली मेट्रो.'
 

ये भी देखें- कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023: देसी फिल्में, अनुष्का का डेब्यू, और भी बहुत कुछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com