लकड़ी के डंडों से बनाया अनोखा ‘बुलडोज़र’, बैठकर ऐसे किया काम, लड़के का जुगाड़ देख हैरान रह गए लोग

लड़के ने लकड़ी के डंडों से अस्थाई बुलडोजर (bulldozer) बनाया है. इसे ट्विटर पर इंजीनियरिंग आविष्कार नामक एक पेज द्वारा शेयर किया गया था और इसे पहले ही दो मिलियन बार देखा जा चुका है.

लकड़ी के डंडों से बनाया अनोखा ‘बुलडोज़र’, बैठकर ऐसे किया काम, लड़के का जुगाड़ देख हैरान रह गए लोग

लकड़ी के डंडों से बनाया अनोखा ‘बुलडोज़र’

दुनिया में इनोवेशन और क्रिएशन की कोई कमी नहीं है और यह वायरल वीडियो इसका बहुत बड़ा सबूत है. इस वायरल क्लिप में दिखाया गया है कि कैसे एक लड़के ने लकड़ी के डंडों से अस्थाई बुलडोजर (bulldozer) बनाया है. इसे ट्विटर पर इंजीनियरिंग आविष्कार नामक एक पेज द्वारा शेयर किया गया था और इसे पहले ही दो मिलियन बार देखा जा चुका है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़के को एक अस्थायी बुलडोजर का उपयोग करते हुए देखा जा सकता है जिसे उसने लकड़ी के डंडे से डिजाइन किया था. इसमें मिट्टी खोदने के लिए आवश्यक लीवर थे और यहां तक कि लड़के के बैठने और संचालन के लिए जगह भी थी.

देखें Video:

यह जानकारी नहीं मिल सकी है कि ये वीडियो कहां का है. हालांकि, लड़के की रचनात्मक डिजाइन निश्चित रूप से हमारी तरह ही आपको आकर्षित करेगी. वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. जबकि कुछ लोग ये देखकर काफी हैरान थे. एक यूजर ने लिखा, " अच्छा! रचनात्मकता को बढ़ावा देना है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेंगलुरु : भारी बारिश से रिहायसी इलाकों में भरा पानी, सड़कों पर तैरती दिखीं गाड़ियां