पहले नौकरी से निकाला फिर लिया काम का अपडेट, Fired एम्प्लॉय ने लगा दी एक्स बॉस की क्लास, सुनाई खूब खरी खोटी

रेडिट पर शेयर की गई इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि, कैसे एक बॉस ने पहले अपने कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया और फिर उसी से काम का अपडेट ले रहा है.

पहले नौकरी से निकाला फिर लिया काम का अपडेट, Fired एम्प्लॉय ने लगा दी एक्स बॉस की क्लास, सुनाई खूब खरी खोटी

एक्स बॉस और एंप्लॉय की यह बातचीत पढ़कर आपको भी आ जाएगा गुस्सा

वर्क लाइफ बैलेंस करना इन दिनों सबसे बड़ा चैलेंज बनता जा रहा है. कई लोगों को अपने वर्कप्लेस पर कई तरह की बड़ी चुनौतियों का सामना हर रोज करना पड़ता है. इसकी बानगी अक्सर सोशल मीडिया पर तब देखने को मिलती है, जब कोई अपना फ्रस्ट्रेशन, तो कोई वर्क लाइफ को लेकर अपनी इरिटेशन इंटरनेट पर बयां करता है. एक ऐसा ही पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है और तेजी से वायरल हो रही है. Reddit पर शेयर की गई इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि, कैसे एक बॉस ने पहले अपने कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया और फिर बाद में उसी से काम का अपडेट ले रहा है.

यहां देखें पोस्ट

I'm still in shock..
by u/ScooterBobb in antiwork

पहले नौकरी से निकाला फिर लिया काम का अपडेट

इंटरनेट पर इन दिनों एक चैट (chat) सुर्ख़ियों की वजह बनी हुई है. Reddit यूजर ScooterBobb ने अपने एक्स बॉस के साथ बातचीत का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इस बातचीत को शेयर करते हुए इस शख्स ने कैप्शन में लिखा है, 'मैं अभी भी सदमे में हूं'. दरअसल, इस स्नैपशॉट में आप देख सकते हैं कि एक्स बॉस इस शख्स से इन्वेंटरी पर अपडेट के बारे में पूछ रहा है. इस सवाल से कंफ्यूज एंप्लॉय अपने एक्स बॉस से पूछता है कि, क्या आपने मुझे नौकरी से निकाल दिया है या नहीं. बॉस का जवाब आता है हां.... लेकिन आपने इन्वेंटरी की और संडे को एक ऑर्डर तैयार किया. सोच रहा था कि, ये कहां है.

एक्स बॉस पर भड़का एंप्लॉई 

पहले नौकरी से निकाल देना और फिर काम के बारे में पूछना. अपने एक्स बॉस के इस बर्ताव से एंप्लॉय भड़क जाता है और जवाब देता है कि, 'आप किसी को नौकरी से निकाल देते हैं और फिर भी काम के बारे में सवाल पूछने के लिए उनसे संपर्क करते हैं, क्योंकि आप उस काम के बारे नहीं जानते'. 

इंटरनेट यूजर्स बोले- ये क्या नॉनसेंस है 

इंटरनेट पर यह पोस्ट कई महीने पहले शेयर की गई थी. पोस्ट शेयर किए जाने के बाद से अब तक इसे 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कई लोग एक्स बॉस के इस अजीबोगरीब बर्ताव पर रिएक्ट भी कर रहे हैं. इंटरनेट यूजर ने मजाकिया लहजे में कमेंट करते हुए लिखा, 'तुम्हें नौकरी से निकाल दिया गया है और अब काम पर वापस लौटो.' एक और इंटरनेट यूजर ने लिखा, 'यह क्या नॉनसेंस है.' एक और यूजर ने लिखा कि, 'ऐसे बॉस को तो ब्लॉक कर देना चाहिए.'

ये भी देखें- IIFA 2023 में ग्रीन कार्पेट पर नजर आए ऋतिक रोशन, वरुण धवन और अन्य सेलेब्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com