नींद में ही हुई 'दुनिया के सबसे क्यूट' कुत्ते की मौत, फेसबुक पर हैं 16 लाख फॉलोअर्स

दुनिया में सबसे क्यूट दिखने वाले कुत्ते की हाल ही में मौत हो गई. फेसबुक पर इस कुत्ते के कुल 16 लाख फॉलोअर्स हैं. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह कितना प्यारा था और उसके चाहने वाले कितने थे.

नींद में ही हुई 'दुनिया के सबसे क्यूट' कुत्ते की मौत, फेसबुक पर हैं 16 लाख फॉलोअर्स

दुनिया में सबसे क्यूट दिखने वाले कुत्ते की हाल ही में मौत हो गई. फेसबुक पर इस कुत्ते के कुल 16 लाख फॉलोअर्स हैं. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह कितना प्यारा था और उसके चाहने वाले कितने थे. कुत्ते के मालिक ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की पुष्टि की कि 12 वर्षीय इस कुत्ते ने शनिवार को दम तोड़ दिया.

एक्टर्स के कानों को धुंधला दिखला रही है चीनी मीडिया, जानें आखिर क्या है वजह

सीएनएन के मुताबिक, 'बू' नाम का यह पॉमैरियन काफी फेमस था. बू के अमेरिकन मालिक अकसर ही इस पेज पर बू और उसके साथी की तस्वीरों को शेयर किया करते थे. पिछले साल बू के साथी की मौत हो गई और उस दिन के बाद से बू में कुछ बदलाव नजर आए। ऐसा बू के मालिक ने लिखा है.

जल्लीकट्टू ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, मैदान पर उतारे गए सबसे ज्यादा सांड, दो की मौत

साथी के चले जाने के बाद बू काफी टूट चुका था इसीलिए शायद वह ज्यादा दिनों तक जिंदा नहीं रह पाया। शायद उसके लिए उस गम से उबर पाना नामुमकिन था. बू के मालिक का यह भी कहना है कि यह समय वाकई में हमारे परिवार के लिए बेहद कठिन है, लेकिन हमें इस बात की खुशी है कि बू को इस दर्द से छुटकारा मिल गया. अब दोनों जन्नत में एक-दूसरे से मिलकर खुश हो रहे होंगे.

97 साल के Prince Philip कर रहे थे ड्राइविंग, टक्कर के बाद पलटी कार फिर हुआ ऐसा

न केवल सोशल मीडिया पर बू को लोग जानते थे बल्कि साल 2012 में बू को वर्जिन अमेरिका का पालतू जानवर भी घोषित किया जा चुका है. इसके साथ ही साल 2011 में 'बू : द लाइफ ऑफ द वल्र्डस क्यूटेस्ट डॉग' के नाम से बू पर एक किताब भी प्रकाशित हो चुकी है जिसमें बू की कई सारी तस्वीरें छपी हुई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट-आईएएनएस)