जैसे ही अनुमप खेर ने कहा- मां की साड़ी का पल्लू की बात ही निराली थी, वीडियो देख रो पड़े लोग

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर हमेशा एक्टिव रहते हैं. उनके मां के साथ कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. पूरी दुनिया जानती है कि अनुपम खेर सोशल मीडिया के जरिए मां के बारे में हमेशा बताते रहते हैं.

जैसे ही अनुमप खेर ने कहा- मां की साड़ी का पल्लू की बात ही निराली थी, वीडियो देख रो पड़े लोग

सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता (Bollywood Superstar Anupam Kher) अनुपम खेर हमेशा एक्टिव रहते हैं. उनके मां के साथ कई वीडियोज़ वायरल (Anupam Kher Viral Videos on Mother) होते रहते हैं. पूरी दुनिया जानती है कि अनुपम खेर सोशल मीडिया के जरिए मां के बारे में (Mother Love) हमेशा बताते रहते हैं. आज भी अनुपम खेर ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग बेहद भावुक हो रहे हैं. कई सोशल मीडिया यूज़र्स इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

वीडियो देखें


वीडियो में देखा जा सकता है कि दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर मां की साड़ी की पल्लू के बारे में अपने दर्शकों को बता रहे हैं. वीडियो में वो कहते हैं कि छोटे शहर में मां की पल्लू के कई महत्व होते थे. खाना खाने के बाद, चेहरा धोने के बाद पल्लू का इस्तेमाल करते थे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. अभी तक इस वीडियो को 50 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर सैंकड़ों लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. सभी लोगों ने इस वीडियो के बारे में बताया कि ये बावुक कर देने वाला वीडियो है.