नाले में मिली 'एलियन' के बच्चे की लाश देखते ही देखते हो गई गायब! तस्वीर हुई Viral

Viral News: हाल ही में बोलिविया का एक छोटा सा गांव हुआरिना, इन दिनों कथित 'एलियन' के बच्चे की लाश मिलने की खबर के बाद से इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि, उनकी इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो सिर्फ एक्सपर्ट ही बता सकते हैं.

नाले में मिली 'एलियन' के बच्चे की लाश देखते ही देखते हो गई गायब! तस्वीर हुई Viral

Baby Alien: अक्सर फिल्मों और टीवी सीरियल्स में ही एलियंस देखा जाता है. वहीं एलियंस होते भी हैं या नहीं, इसे लेकर सदियों से बहस जारी है. सोशल मीडिया पर अक्सर एलियंस से जुड़े फोटोज और वीडियोज सामने आने के दावे किए जाते रहे हैं, जो कई बार हैरत में डाल देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही दावा किया जा रहा है, बोलिविया के एक गांव से, जो इन दिनों अपने अजीबोगरीब दावे को लेकर सुर्खियों में है. यहां के लोगों का कहना है कि उन्हें नाले में एक एलियन के बच्चे की लाश मिली है. दरअसल, यह गांव इन दिनों अपने एक दावे के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, जो कि एलियंस से जुड़ा है.

बता दें कि बोलिविया का एक छोटा सा गांव है हुआरिना (Huarina), जो इन दिनों कथित एलियन के बच्चे की लाश मिलने की खबर के बाद से इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, इस गांव के लोगों का दावा है कि, उन्होंने देर रात आसमान में एक हरी रोशनी देखी थी और उसके बाद सड़कों पर कई एलियंस दौड़ते दिखे. वहीं उन्हें नाले में एक एलियन के बच्चे की लाश भी मिली है ऐसा उनका कहना है. हालांकि, उनकी इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो सिर्फ एक्सपर्ट ही बता सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिपोर्ट के मुताबिक, गांव के लोगों का कहना है कि जब हमारी नजर उस लाश पर पड़ी तो अपने पास जाकर देखा वह एक एलियन था, लेकिन एकाएक वो नजरों के सामने से गायब हो गया. अब सबूत के तौर पर सिर्फ उनके द्वारा खींची गई फोटो ही रह गई है. वहीं अब इस कथित एलियन के बच्चे की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है.