महाराष्ट्र : सात महीने की गर्भवती BJP विधायक ने निभाया अपना 'राजधर्म'

बीजेपी विधायक नमिता ए मूंदड़ा (Namita Mundada) ने कहा, "मुझे लगता है कि यह कोई बड़ी बात नहीं है. मैंने कई महिलाओं को प्रेग्नेंसी के अंत समय तक काम करते हुए देखा है."

महाराष्ट्र :  सात महीने की गर्भवती BJP विधायक ने निभाया अपना 'राजधर्म'

बीजेपी विधायक नमिता मूंदड़ा ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह कोई बड़ी बात नहीं है'

खास बातें

  • गर्भवती विधायक नमिता मूंदड़ा ने विधानसभा सत्रा में लिया हिस्सा
  • महाराष्ट्र की बीड विधानसभा से बीजेपी की विधायक हैं
  • उनका कहना है कि यह कोई बड़ी बात नहीं है.
मुंबई:

महाराष्ट्र में सात महीने की गर्भवती विधायक नमिता मूंदड़ा (Namita Mundada)  ने विधानसभा के बजट सत्र में हिस्सा लेकर महिलाओं के लिए एक मिसाल पेश की. वह महाराष्ट्र की बीड विधानसभा से बीजेपी की विधायक हैं. वह गर्भवती होने के बावजूद अपनी सेहत से पहले एक जन प्रतिनिधि के रूप में अपने कर्तव्यों को निभा रही हैं. उनका कहना है कि यह कोई बड़ी बात नहीं है. हालांकि, वह इस अवस्था में स्वास्थ्य से जुड़ी सभी सावधानियां बरतती हैं.  बीजेपी विधायक नमिता ए मूंदड़ा ने कहा, "मुझे लगता है कि यह कोई बड़ी बात नहीं है. मैंने कई महिलाओं को प्रेग्नेंसी के अंत समय तक काम करते हुए देखा है." हालांकि, उन्होंने कहा कि बच्चे के जन्म से पहले होने वाली समस्याओं का ध्यान रखती हैं और जरूरत के मुताबिक स्वास्थ्य संबंधी सावधानियां बरतती हैं. 

महाराष्ट्र में किसानों की कर्जमाफी पर बोले राज्य के गृहमंत्री देशमुख, "दो महीने में मिलेगी काफी राहत"

नामिता ने कहा कि अपने निर्वाचन क्षेत्र का ध्यान रखने के बाद वह अपना और अपने होने वाले बच्चे का पूरा ख्याल रखती हैं और डॉक्टरों की सलाह पर खाना, एक्सरसाइज और आराम करती हैं. बीजेपी की महिला विधायक ने बताया, "मैं दूसरी गर्भवती महिलाओं की तरह सभी नियमित सावधानियां बरतती हूं. समय पर खाना खाती हूं. विधानसभा परिसर या लॉबी में ठहलती हूं. विधानसभा की दैनिक कार्यवाही पूरी होने के बाद घर आकर आराम करती हूं."

महाराष्ट्र सरकार द्वारा मुस्लिमों को आरक्षण देने के मामले पर रामदास रामदास आठवले ने कही ये बात...

उन्होंने कहा, "वह अपने मतदाताओं से मिलने के लिए विधानसभा में एक घंटे पहले पहुंचती हैं और उनकी समस्याओं और शिकायतों को सुनती हैं. साथ ही संबंधित अधिकारियों और मंत्रियों के साथ बैठक करती हैं." 

बता दें कि महाराष्ट्र में 2019 के विधानसभा चुनाव के दौरान नमिता मूंदड़ा को एनसीपी ने टिकट दिया था लेकिन ऐन मौके पर वह बीजेपी में शामिल हो गईं और बीड निर्वाचन क्षेत्र से जीत हासिल की.

वीडियो: महाराष्ट्र में मुस्लिम छात्रों को शैक्षणिक संस्थानों में आरक्षण देने की तैयारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

    



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)