Viral Video: दुनिया का सबसे बेस्ट वीडियो, यहां पक्षी गिटार बजाते हैं, लैपटॉप चलाते हैं और सेल्फी भी लेते हैं

सोचिए अगर पक्षियों के हाथ होते तो फिर क्या होता! क्या वो हमारी तरह खाना खाते, पानी पीते, सेल्फी खींचते, लैपटॉप पर काम करते या फिर बरसात से बचने के लिए छाता का इस्तेमाल करते. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल भी हो रहा है.

Viral Video: दुनिया का सबसे बेस्ट वीडियो, यहां पक्षी गिटार बजाते हैं, लैपटॉप चलाते हैं और सेल्फी भी लेते हैं

सोचिए अगर पक्षियों (Birds) के हाथ होते तो फिर क्या होता! क्या वो हमारी तरह खाना खाते, पानी पीते, सेल्फी (Selfie) खींचते, लैपटॉप (Laptop) पर काम करते या फिर बरसात से बचने के लिए छाता का इस्तेमाल करते. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) भी हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग लोटपोट (Funny Videos) होकर हंस रहे हैं. इस फनी वीडियो को देखने के बाद आपकी सोच भी पक्षियों के प्रति बदल जाएगी. बिना देर किए पहले आप इस वीडियो को देखिए.

वीडियो देखें


है न मज़ेदार! इस वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर खिलखिलाहट ज़रूर आई होगी. ये वीडियो है ही इतना शानदार कि हरकोई इसका दीवाना बन रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय भी बना हुआ है. हालांकि ये वीडियो सच नहीं है. इसे एडिट किया गया है, मगर इस वीडियो में आपको क्रियटिविटी देखने को ज़रूर मिल रहा होगा. इस वीडियो की सबसे ख़ास बात ये है कि इसे देखने के बाद हम एक अलग ही दुनिया में चले जा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ट्विटर पर इस वीडियो को @DograTishaa नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है- क्या होता अगर पक्षियों के हाथ होते तो! इस वीडियो को अबतक 13 हज़ार से भी ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी आए हैं, जो बेहद मज़ेदार हैं. एक यूज़र ने लिखा है- अगर ये वीडियो कोई चिड़िया देख ले तो उसे भी लगेगा कि ऐसा हो सकता है क्या? वहीं दूसरे यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- ज़िंदगी एक सपने की तरह है.