बिल्ली मौसी ने की कछुए की सवारी, लोगों ने कहा- दोनों के बीच है दमदार वाली यारी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बिल्ली मौसी कछुए की सवारी करती हुई नज़र आ रही है. बिल्ली को सवारी करते हुए देखने के बाद लोग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए कहा है- बिल्ली मौसी ने उबर बुक किया है.

बिल्ली मौसी ने की कछुए की सवारी, लोगों ने कहा- दोनों के बीच है दमदार वाली यारी

सोशल मीडिया पर बिल्लियों के वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं. लोग ऐसे वीडियो को शेयर करते हैं. इसकी वजह ये है कि बिल्ली मौसी बहुत ही ज्यादा शरारती होती है. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली मौसी कछुए की सवारी करती हुई नजर आ रही है. लोग इस वीडियो को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूज़र्स इस वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बिल्ली मौसी कछुए की सवारी करती हुई नज़र आ रही है. बिल्ली को सवारी करते हुए देखने के बाद लोग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए कहा है- बिल्ली मौसी ने उबर बुक किया है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा है बिल्ली बहुत ही प्यारी है, उसकी सवारी तो और ही मस्त है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में लिखा है- बिल्ली की सवारी.