Video: पालतू बिल्लियों संग सैर पर निकला बाइकर, भड़के यूजर्स ने लगाई क्लास!

Pet Cats Viral Video: हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक बाइकर को अपने कंधे पर अपनी प्यारी सी दो पालतू बिल्लियों को बैठाकर सैर कराते देखा जा सकता है. कुछ यूजर्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं, तो कुछ यूजर्स बाइकर को दो बिल्लियों के साथ यात्रा करने के लिए फटकार लगा रहे हैं.

Video: पालतू बिल्लियों संग सैर पर निकला बाइकर, भड़के यूजर्स ने लगाई क्लास!

Biker Ride With His Pet Cats: सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक बाइक सवार शख्स अपनी दो पालतू बिल्लियों के साथ सफर का मजा लेते नजर आ रहा है. यूं तो आपने अब तक सिर्फ चार पहिया वाहन पर ही पालतू जानवरों को सफर का आनंद लेते देखा होगा, लेकिन हाल में वायरल इस वीडियो को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक बाइकर को अपने कंधे पर अपनी प्यारी सी दो पालतू बिल्लियों को बैठाकर सैर कराते देखा जा सकता है. वीडियो देख चुके कुछ यूजर्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं, तो कुछ यूजर्स बाइकर को दो बिल्लियों के साथ यात्रा करने के लिए फटकार लगा रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि, कैसे हेलमेट पहने एक बाइकर सड़क पर अपनी गाड़ी दौड़ा रहा है, इस दौरान एक पालतू बिल्ली बाइक की टंकी के ऊपर बैठी नजर आ रही है. वहीं दूसरी बिल्ली शख्स के कंधे पर बैठी देखी जा सकती है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, पीछे से आ रहे किसी वाहन सवार शख्स ने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया है, जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @alwAYzgAMe420 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 159.6K व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 5 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ओएमजी, मुझे यह देखकर चिंता हो रही है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हाईवे पर यह बेहद ही जोखिम भरा है. बाइकर को बिल्लियों के सेफ्टी का ध्यान देना चाहिए. यह बिल्कुल भी सही नहीं है. इससे उन्हें जान का खतरा है.'