विज्ञापन
This Article is From Oct 28, 2023

तूफान की रफ्तार से बाइक चला रहा था शख्स, करने लगा स्टंट, पिकअप ट्रक से हुई टक्कर, फिर जो हुआ, कांप जाएगी रूह

अमेरिका में एक बाइकर ने फ्लोरिडा के भीड़भाड़ वाले राजमार्ग पर लापरवाही से स्टंट करने का प्रयास किया, जिससे उसकी 20 से अधिक हड्डियां टूट गईं.

तूफान की रफ्तार से बाइक चला रहा था शख्स, करने लगा स्टंट, पिकअप ट्रक से हुई टक्कर, फिर जो हुआ, कांप जाएगी रूह
तूफान की रफ्तार से बाइक चला रहा था शख्स, करने लगा स्टंट, पिकअप ट्रक से हुई टक्कर

सोशल मीडिया पर वैसे तो बहुत से एक्सीडेंट के वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है, उसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. अमेरिका में एक बाइकर ने फ्लोरिडा के भीड़भाड़ वाले राजमार्ग पर लापरवाही से स्टंट करने का प्रयास किया, जिससे उसकी 20 से अधिक हड्डियां टूट गईं. अनजान बाइकर ने अपने यूट्यूब चैनल पर दुर्घटना का एक भयावह वीडियो अपलोड किया, जिसमें वह सटीक क्षण दिखाया गया जब वह सेमी-ट्रकों और कारों के माध्यम से नेविगेट करने की कोशिश करते समय बेहोश हो गया था.

वीडियो में मोटरसाइकिल चालक को होंडा CBR600RR की सवारी करते हुए एक निकास रैंप से नीचे डेटोना बीच के पास हलचल भरे अंतरराज्यीय 95 पर जाने के लिए दिखाया गया है. कुछ ही क्षण बाद, बाइकर स्पष्ट रूप से तेज़ गति से चलते हुए, राजमार्ग पर साथी ड्राइवरों से आगे निकल गया.

इस दिल दहला देने वाली क्लिप में तीन मिनट के आसपास, सवार को भारी ट्रैफ़िक का सामना करना पड़ता है और वह तेजी से लेन बदलना शुरू कर देता है. एक जगह पर, ऐसा लगता है जैसे साहसी बाइकर ट्रैक्टर-ट्रेलर से टकराने से बाल-बाल बच गया. लेकिन, जैसे ही बाइकर पहले ट्रैक्टर-ट्रेलर से आगे बढ़ा, उसे एक और ट्रैक्टर-ट्रेलर का सामना करना पड़ा, जिससे एक काले जीएमसी पिकअप ट्रक के पीछे से उनकी आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीएमसी पिकअप दूसरी लेन में चली गई. इसके साथ ही, ऐसा लगा कि बाइक सवार बेहोश हो गया था, उसके हाथ अभी भी चल रही मोटरसाइकिल के हैंडलबार पर थे. पहले वाला ट्रैक्टर-ट्रेलर, जिसे बाइक सवार लगभग चूक गया था, बगल की लेन में चला गया, टकराया और साहसी सवार को खाई में गिरा दिया.

यूट्यूब वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "लगभग 4 महीने पहले मेरी दुर्घटना. मैं इसे एक दुर्घटना कहता हूं, लेकिन यह स्पष्ट रूप से मेरी गलती थी. बहुत कम कौशल के लिए बहुत अधिक आत्मविश्वास. शुक्र है, मैं जीवित बच गया और हारा नहीं कोई भी अंग. मेरे चेहरे पर 20 से अधिक फ्रैक्चर, एक हाथ दो अलग-अलग जगहों पर आधा टूटा हुआ, एक डैमेज फेफड़ा, एक टूटी हुई पसली, और दो फ्रैक्चर वाली रीढ़ की डिस्क. मैं एक दिन फिर से सवारी करने के लिए वापस आऊंगा, लेकिन पहले की तरह नहीं मेरी तरह घुड़सवारी करना बेहद मजेदार था, लेकिन मैं लंबे समय तक इसका आनंद लेना चाहता हूं."

देखें Video:

वीडियो को YouTube पर लगभग 3 लाख से ज्यादा बार देखा गया है और ढेरों कमेंट्स मिले हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "अगर मैं आपकी जगह होता, तो मैं अपना बाकी समय बाइकर्स को यह दिखाने में लगाता कि उन्हें इस तरह से सवारी क्यों नहीं करनी चाहिए. यह मजेदार है, लेकिन इसके लायक नहीं है, यार. यह सुनकर खुशी हुई कि आपने इसे जीवंत बना दिया." इसे हल्के में न लें."

तीसरे यूजर ने लिखा, "कैलिफ़ोर्निया में रहने के दौरान जब मुझे अपनी पहली CBR मिली थी तब मैं इसी तरह से सवारी करता था. मैं गूंगा था और मेरे पास बहुत अधिक बाइकें थीं. मैं एकतरफ़ा सड़क पर एक अन्य मोटरसाइकिल के साथ आमने-सामने की टक्कर में फंस गया, और इसने वास्तव में मेरी राह खोल दी आपकी तरह आंखें. मैं आपके इसे पोस्ट करने की सराहना करता हूं, यह जानते हुए कि आपको कुछ नफरत मिलने वाली है." 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हार्ट ट्रांसप्लांट सर्जरी से पहले 6 साल के बच्चे ने इस तरह जताई खुशी, छू लिया दुनिया भर के लोगों का दिल, इमोशनल कर रहा है वीडियो
तूफान की रफ्तार से बाइक चला रहा था शख्स, करने लगा स्टंट, पिकअप ट्रक से हुई टक्कर, फिर जो हुआ, कांप जाएगी रूह
माधुरी दीक्षित के इस गाने पर बच्ची का डांस देख भड़के यूजर्स, बोले- डांस तो अच्छा किया लेकिन सिखाने वाले को शर्म आनी चाहिए
Next Article
माधुरी दीक्षित के इस गाने पर बच्ची का डांस देख भड़के यूजर्स, बोले- डांस तो अच्छा किया लेकिन सिखाने वाले को शर्म आनी चाहिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;