देसी जुगाड़ लगाकर शख्स ने बनाया बाइक का ऐसा साइड स्टैंड, देख सिर खुजलाने लगे लोग

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे शख्स ने देसी जुगाड़ लगाकर बाइक का ऐसा साइड स्टैंड बनाया है, जिसे देखकर लोग दंग हैं.

देसी जुगाड़ लगाकर शख्स ने बनाया बाइक का ऐसा साइड स्टैंड, देख सिर खुजलाने लगे लोग

देसी जुगाड़ के मामले में भारतीयों का कोई मुकाबला नहीं. सोशल मीडिया पर आए दिन जुगाड़ से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं, जिन्हें देखकर अच्छे-अच्छों की आंख खुली की खुली रह जाती है. हाल ही में एक ऐसा ही जुगाड़ वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है, जिसमें एक शख्स ने देसी जुगाड़ लगाकर बाइक का ऐसा साइड स्टैंड बनाया है, जिसे देखकर लोग सोच में पड़ गए हैं.

जुगाड़ से बना बाइक का साइड स्टैंड

इन दिनों इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रहा ये जुगाड़ वीडियो बेहद कमाल का है. वीडियो में बाइक का साइड स्टैंड देखकर लोग कर रहे हैं कि, भई अब बाइक में बीच वाला स्टैंड लगाने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी. खास बात यह है कि, इस साइड स्टैंड को बाइक पर बैठे-बैठे ही लगाया और हटाया जा सकता है. यही नहीं इन खास साइड स्टैंड की वजह से न तो बाइक तिरछी खड़ी होगी और न ही बाइक के गिरने का डर होगा.

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर इस वीडियो को @technical baba babasah नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब कर 32 मिलियन व्यूज आ चुके हैं, जबकि वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भाई ने कमाल कर दिया.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बजाज सीटी 100 को जेसीबी बना दिया.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'अगर चलती बाइक के दौरान ये खुल गया ना, तो भाई खेल हो जाएगा.'