बॉर्डर पर घूम रहे थे भारतीय, भूटान का पुलिसकर्मी दूर से चिल्लाया- 'पानी पियो और चले जाओ...' - देखें Viral Video

भूटान (Bhutan) के एक पुलिसकर्मी (Cop) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. सीमा पर कुछ भारतीय घूम रहे थे. उन्होंने बड़े ही प्यार से उनको समझाया (Cop Requesting Indian To Vacate Border) और घर भेजा.

बॉर्डर पर घूम रहे थे भारतीय, भूटान का पुलिसकर्मी दूर से चिल्लाया- 'पानी पियो और चले जाओ...' - देखें Viral Video

बॉर्डर पर घूम रहे थे भारतीय, भूटान का पुलिसकर्मी चिल्लाया- 'पानी पियो और चले जाओ...' - देखें Video

भूटान (Bhutan) के एक पुलिसकर्मी (Cop) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. सीमा पर कुछ भारतीय घूम रहे थे. उन्होंने बड़े ही प्यार से उनको समझाया (Cop Requesting Indian To Vacate Border) और घर भेजा. उन्होंने भूटान में कोरोना के हाल को बताया और जगह को खाली कराया. 2.11 क्लिप को फेसबुक पेज जेलीफू न्यूज एंड बिजनेस फोरम द्वार शेयर किया गया है.

वीडियो में पुलिसकर्मी भारतीयों को हिंदी में बोलकर उनको बॉर्डर खाली करने को कह रहा है. कैप्शन में लिखा गया, 'हमारे सीमावर्ती क्षेत्र के पड़ोसी भारतीय मित्रों को शांतिपूर्ण तरीके से संदेश दिया, जो भूटान में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे.' वीडियो में वो बड़े प्यार से घर जाने को कहते हैं. आखिर में वो कहते हैं, 'भूटान का पानी पियो और आप लोग घर चले जाओ.'

देखें Video:


वीडियो में, पुलिसकर्मी को भारतीयों से विनम्रतापूर्वक अपने चेहरे पर हाथ रखने और चल रही महामारी के बीच घर के अंदर रहने का अनुरोध करते हुए भी देखा जा सकता है. वह उन्हें जल्दी से बॉर्डर छोड़ने के लिए कहता है क्योंकि अंधेरा होने वाला था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भूटान में कोविद -19 मामलों में वृद्धि के बाद, प्रधानमंत्री लोटे त्सेरिंग ने 23 दिसंबर से शुरू होने वाले सात दिनों के राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की. लॉकडाउन को नए साल के साथ-साथ देश में आगे बढ़ाया गया, जिसमें अब तक 734 मामले दर्ज किए गए हैं.