Mumbai Woman and Rapido Driver: बाइक और टैक्सी की सेवा देने वाली कंपनी रैपिडो भी अब बार-बार चर्चा में आ रही है. हाल ही में एक महिला ने सोशल मीडिया पर रैपिडो कंपनी से उनके ड्राइवर को ड्रेस कोड देने की मांग की थी. महिला ने कहा था कि बाइक पर पिक-अप और ड्रॉप करने वाले ड्राइवर बिना ड्रेस कोड के आते हैं, जिससे पड़ोस के लोगों का लगता है कि महिला का अलग-अलग लोगों से चक्कर है. अब एक और महिला ने रैपिडो की शिकायत की है. इस महिला ने एक्स्ट्रा किराया मांगने पर सवाल किया तो रैपिडो ड्राइवर ने महिला के साथ गाली-गलौज कर डाली. अब इस महिला ने ड्राइवर संग अपनी चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर कर कंपनी को घेरा है.
i booked rapido economy and got a premium car(the driver has put economy type from his end to get more rides)
— ohshin (@ohshinbhat) December 19, 2024
he asked me to pay extra as his car is premium, i denied and told him to cancel so hit me with the classic: pic.twitter.com/RUE0KK09jR
ड्राइवर ने की बदतमीजी की सारी हदें पार (Rapido Driver and Woman)
ओशिनी भट्ट नामक महिला ने रैपिडो में एक इकोनॉमी बुकिंग की थी, जोकि काफी अफोर्डेबल है. लेकिन कंपनी ने महिला के लिए एक प्रीमियम कार बुक कर दी, जिसका किराया काफी ज्यादा होता है. वहीं, महिला को यह स्पष्ट हो गया कि ड्राइवर ने कुछ गड़बड़ी की है. जब ड्राइवर ने महिला से किराया मांगा तो वह किराए की रकम देख चौंक उठी और उसके किराया देने से इनकार करने के बाद ड्राइवर ने अपना रूप दिखाना शुरू कर दिया. वहीं, महिला का स्क्रीनशॉट देखें तो उसमें लिखा है, 'कैंसल कर दो वरना....., भिखारी की औलाद, सस्ते में चाहिए तो पैदल जा, '.
महिला के साथ बदतमीजी (Rapido Woman Case)
अब महिला का यह स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. यूजर्स ने इस महिला को ड्राइवर की शिकायत करने और इस पर तुरंत एक्शन लेने को कहा है. इस महिला ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'मैंने रैपिडो पर इकोनॉमी बुक की थी, लेकिन प्रीमियम कार मिली, (ड्राइवर ने इकोनॉमी टाइप कर दिया, ताकि उसे और राइड मिल सके) लेकिन उसने मुझसे प्रीमियम सर्विस का किराया मांगा, मैं मना किया और उसे राइड कैंसल करने को कहा तो मुझ पर बरस पड़ा'. महिला के इस पोस्ट पर यूजर्स ने इस ड्राइवर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है. वहीं, यह बात जब रैपिडो कंपनी तक पहुंची तो उन्होंने अपनी इस महिला कस्टमर से माफी मांगी.
Hi, we sincerely apologize for the inconvenience caused due to the unprofessional behavior of the captain during your recent ride. Please rest assured that such actions do not align with our standards and are completely unacceptable. (1/3)
— Rapido Cares (@RapidoCares) December 19, 2024
कंपनी ने मांगी माफी (Rapido Cares Apologizes)
वहीं, ओशिनी भट्ट के एक्स पोस्ट को रि-पोस्ट कर रैपिडो केयर्स ने उनसे माफी मांगी है. रैपिडो केयर्स ने लिखा है, 'हाय, हम ड्राइवर के इस दुर्व्यवहार और असुविधा के लिए खेद प्रकट कर माफी मांगते है. इस तरह की हकरतें हमारी कंपनी में कतई बर्दाश्त नहीं होंगी, हम अपने सभी प्रिय कस्टमर को विश्वास दिलाते हैं कि इस तरह की हरकत अब दोबारा नहीं होगी'. वहीं, इस पर कई यूजर्स ने कंपनी को ऐसे ड्राइवर को बाहर करने को कहा है और सिस्टम को और भी सिक्योर करने की मांग की है.
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