चिलचिलाती गर्मी से भैंसों को बचाने के लिए तबेले में ही लगा डाले दो-दो AC, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक आदमी ने अपनी भैंसों को गर्मी में कूल रखने के लिए तबेले में ही AC लगवा दिए हैं. शख्स की नेकदिली को देख लोग अब बंदे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

चिलचिलाती गर्मी से भैंसों को बचाने के लिए तबेले में ही लगा डाले दो-दो AC, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Air Conditioner In Stable: भीषण गर्मी से सिर्फ इंसान ही नहीं जानवर भी परेशान हो गए हैं. हालत ये है कि गली-मोहल्लों के कुत्तों का स्वभाव आक्रामक हो गया है. ऐसे में गर्मी से बचाव के सभी इंतजाम नाकाफी साबित हो रहे हैं. चिलचिलाती गर्मी इंसान ही नहीं, बल्कि बेजुबानों पर भी कहर बरपा रही है. हर ओर लोग गर्मी से बेहाल हैं. इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए हैं. दरअसल, वायरल हो रहे इस हैरान कर देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक आदमी ने अपनी भैंसों को गर्मी में कूल रखने के लिए तबेले में ही AC लगवा दिए हैं. वीडियो में शख्स की नेकदिली को देखकर लोग बंदे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

यही नहीं शख्स ने तवेले में एसी के साथ-साथ पंखे भी लगवाए हैं. यूं तो कई ऐसे नेकदिल लोग हैं, जो बेजुबानों को गर्मी से राहत देने के लिए कुछ ना कुछ तरीका खोज ही निकालते हैं. जैसे जंगल में रहने वालों जानवरों के लिए पानी के स्रोत बनाना हो या फिर अपने घर की छत या बालकनी में पानी से भरा का बर्तन रखना हो. वीडियो देख चुके लोग शख्स की तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि, भाई पैसा हो तो इतना हो.

यहां देखें वीडियो

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @manjeetmalik567 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'मुर्रा भैंस.' 28 अप्रैल को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 60 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बहुत अच्छा काम किया है भाई तुमने. दूसरे यूजर ने लिखा, भाई मेरी भी खाट इसमें लगवा दे, मैं चारा डाल दूंगा.

ये Video भी देखें: ISC 12वीं की टॉपर बनीं लखनऊ की सारिया खान, 99.75% अंक किए हासिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com