Beyonce की बेटी ने किया धमाकेदार अंदाज में डांस, देख लोग बोले- 'बिल्कुल मां पर गई है...' - देखें Video

बेयॉन्से (Beyonce) की बेटी ब्लू आइवी कार्टर (Blue Ivy Carter) के डांस वीडियो (Dance Video) ने ऑनलाइन एक चर्चा पैदा कर दी है. अपनी दादी टीना नोल्स (Tina Knowles) द्वारा साझा किए गए, वीडियो में ब्लू आईवी ने धमाकेदार डांस कर इंटरनेट पर धमाल मचा दिया.

Beyonce की बेटी ने किया धमाकेदार अंदाज में डांस, देख लोग बोले- 'बिल्कुल मां पर गई है...' - देखें Video

Beyonce की बेटी ने किया धमाकेदार अंदाज में डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

बेयॉन्से (Beyonce) की बेटी ब्लू आइवी कार्टर (Blue Ivy Carter) के डांस वीडियो (Dance Video) ने ऑनलाइन एक चर्चा पैदा कर दी है. अपनी दादी टीना नोल्स (Tina Knowles) द्वारा साझा किए गए, वीडियो में 9 वर्षीय ब्लू आईवी ने धमाकेदार डांस कर सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया. वीडियो को साझा करने के लिए नोल्स ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया.

उसने सियारा के 'गिम्मी डेट' सॉन्ग पर डांस किया. मजे की बात यह है कि नोल्स ने उसके डांस मूव्स परिवार के अन्य सदस्य की तरह लगी. ब्लू आईवी ने क्वीन बीई और जे-जेड की तरह नहीं, बल्कि अपनी आंटी सोलेंज नोल्स की तरह किया.

नोल्स ने लिखा, 'यह ब्लू है, लेकिन ऐसा लग रहा था जैसे सोलेंज नोल्स इस उम्र में डांस कर रही हो.'

पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो पहले ही 9.1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इसने कई मशहूर हस्तियों सहित कई टिप्पणियों को भी संचित किया है. अमेरिकी अभिनेत्री और गायिका होली रॉबिन्सन पेइट ने क्लिप पर टिप्पणी की और लिखा, 'यह बहुत प्यारा है.' लेखक और कार्यकर्ता राशेल एलिजाबेथ कार्गल ने टिप्पणी की, 'डांस करते हुए उसने आस-पास देखा, उसको लगा कि उसकी तरह कोई डांस नहीं कर पा रहा, तो वो फिर डांस करने लगी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'यह बिल्कुल अपनी मां बेयान्से की तरह डांस कर रही है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'जब आप अपनी मां के साथ रोज रिहर्सल पर जाओ. तो उससे भी अच्छा सीख सकते हो. शानदार बेटा.'