Valentine's Day 2022: बादलों के पार 'Romantic Date कर रही इंतज़ार', Couples का दिन बनेगा शानदार!

Valentine's Day 2022: बादलों के पार प्यार (Love) का इज़हार आपकी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) या आपके बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के लिए बेस्ट गिफ्ट (Best Gift) हो सकता है. एक अमेरिकी कंपनी आपकी लक्ज़री डेट प्लान (Luxury Date Plan) करने का पूरा इंतजाम कर रही है.

Valentine's Day 2022: बादलों के पार 'Romantic Date कर रही इंतज़ार', Couples का दिन बनेगा शानदार!

Valentine's Day 2022: Romantic Date Plan दे रही है एक कंपनी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Valentine's Day पर युवा दिल इंतजार करते हैं एक परफेक्ट सप्राइज़ ( Perfect Surprise) का. इस वेलेंटाइन डे पर बादलों के पार प्यार (Love) का इज़हार आपकी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) या आपके बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के लिए लाइफ का बेस्ट गिफ्ट (Best Gift) हो सकता है. एक अमेरिकी कंपनी लव क्लाउड वेगास (Love Clouds Vegas) आपकी लक्ज़री डेट प्लान (Luxury Date Plan) करने का पूरा इंतजाम कर रही है. लव क्लाउड (Love Clouds) लास वेगास (Las Vegas) की एक रोमांटिक (Romantic) एयर टूर कंपनी (Air Tour Company)है. चाहें शादी (Wedding) हो, एनिवर्सिरी (Anniversary) हो, बर्थडे (Birth Day) हो या वेलेंटाइन डे (Valentine's Day), या फिर कोई खास मौका (Special Occasion) ही क्यों ना हो, लव क्लाउड कपल्स (Couples) को अपने डबल इंजन वाले एयरक्राफ्ट में लास वेगास के आसमान में नई ऊंचाईयों पर पहुंचाने के लिए तैयार रहती है.

लॉन्ग ड्राइव (Long Drive) के दिन हो गए पुराने अब लास वेगास में ये रोमांटिक फ्लाइट (Romantic Flight) जवां दिलों का ख्वाब बन रही है.  

लव क्लाउड की वेबसाइट के मुताबिक ये कंपनी लास वेगास के खूबसूरत आसमान के टूर में अपने ग्राहकों उनकी पसंद से कई सेवाएं देती है. जैसे रोमांटिक डिनर फ्लाइट, वेडिंग एंड वाओ फ्लाइट्स, माइल हाई क्लब एक्सपीरिएंस फ्लाइट, डे टाइम फ्लाइट्स, जिसमें रेड रॉक केनन, हूवर डैम, लेक मिएड और लास वेगास की स्ट्रिप आप आसमान से देख सकते हैं.  

रात की फ्लाइट्स में लास वेगास शहर की दिलकश रौशनी का भी आप मजा ले सकते हैं. इसमें लास वेगास स्ट्रिप के पास से हो कर कम ऊंचाई का पास भी दिया जाता है. 

कौन है लव क्लाउड का मालिक?

लव क्लाउड्स कंपनी है एंडी जॉन्सन ( Andy Johnson) की, जो कम उम्र से ही पायलेट के तौर पर काम कर रहे थे. एंडी के फ्लाइट्स के लिए पैशन ने ही उन्हें एक सफल फ्लाइट स्कूल चलाने की प्रेरणा दी और अब वो दूसरों को भी पायलेट की ट्रेनिंग देते हैं. लास वेगास में शिफ्ट होने के बाद उन्होंने इस ज़िंदादिल शहर लास वेगास में कुछ नया करने की ठानी और फिर ये एयरक्राफ्ट सीनिक एंड साइटसीइंग (sightseeing )टूर सर्विस उन्होंने शुरू की.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने खुशमिज़ाज़ व्यक्तित्व के साथ एंडी अपने हर ग्राहक के चेहरे पर मुस्कान देखने का इंतजार करते हैं और उम्मीद करते हैं कि लव क्लाउड के ज़रिए जोड़ों (Couples), दोस्तों और परिवारों को एक नया और यादगार अनुभव दे सकें.