महज 6 रुपए में उबर राइड, Twitter पर स्क्रीनशॉट ने मचाई खलबली, लोग पूछ रहे हैं कैसे

सोचिए क्या हो जब आपको हद से भी ज्यादा कम पैसों में सफर का मौका मिल जाए. ऐसा ही कुछ हुआ एक महिला के साथ, जिन्होंने ट्विटर पर बताया कि, उन्हें महज 6 रुपए में उबर राइड का मौका मिला.

महज 6 रुपए में उबर राइड, Twitter पर स्क्रीनशॉट ने मचाई खलबली, लोग पूछ रहे हैं कैसे

उबर राइड की कम कीमत देख सोशल मीडिया पर मची हलचल.

Auto Uber Ride For Just Rs 6: बेंगलुरु में ट्रैफिक की समस्या आम है. चाहे सुबह ऑफिस टाइम हो या फिर शाम को घर लौटने का वक्त, इस शहर की सड़कें अक्सर गाड़ियों से भरी हुई नजर आती हैं. भयानक ट्रैफिक की स्थिति की वजह से यहां कैब ड्राइवर भी लोगों से मोटी रकम वसूलते हैं, लेकिन बेंगलुरु की एक महिला ने अपने ताजा ट्वीट से लोगों को हैरत में डाल दिया है. महिला ने पोस्ट में बताया कि, उसे महज 6 रुपए में उबर की सेवा मिली.

यहां देखें पोस्ट

ट्वीट में एक महिला ने खुलासा किया है कि, वह मात्र 6 रुपए में उबर की सेवा पाने में सफल रही. इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर लोगों को आश्चर्य में डाल दिया है. खासकर बेंगलुरु के स्थानीय लोग इस मामले के सामने आने के बाद हैरत में हैं. ट्वीट के साथ महिला ने एक उबर ऐप का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें राइड की कीमत 6 रुपए नजर आ रही है.

बेंगलुरु के लोगों ने जताया आश्चर्य

महिला के इस ट्वीट को अब तक 41 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और लोग कमेंट कर हैरानी जता रहे हैं. एक यूजर ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें 6 रुपए का असामान्य रूप से कम किराया दिखाया गया, जो कि 46.24 की मूल राशि से काफी कम है. किराये में इस कमी का श्रेय एक प्रमोशनल कोड को लागू करने को दिया गया. फिर भी बेंगलुरु के निवासियों के लिए इतनी कम कीमत एक दुर्लभ मामला है. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'मजेदार बात. मैंने कल इस बग को देखा और कीमत शून्य थी.' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'मैंने भी कूपन के जरिए फ्री में ओला राइड ली है.'

ये भी देखें- 'द आर्चीज़' स्टार्स ख़ुशी कपूर और वेदांग रैना एक साथ हुए स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com