शर्ट के 3 बटन खुले देख मेट्रो में चढ़ने से रोका, सोशल मीडिया पर फूटा पब्लिक का गुस्सा

हाल ही में एक यात्री को मेट्रो में चढ़ने से रोका दिया गया, इसके पीछे की वजह थी शर्ट के खुले तीन बटन. पोस्ट के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा.

शर्ट के 3 बटन खुले देख मेट्रो में चढ़ने से रोका, सोशल मीडिया पर फूटा पब्लिक का गुस्सा

हाल ही में सोशल मीडिया पर बेंगलुरु (Bengaluru) के एक मेट्रो स्टेशन की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स नजर आ रहा है. आरोप है कि एक मजदूर को सिर्फ इसलिए मेट्रो (Bengaluru Metro) में नहीं चढ़ने दिया गया, क्योंकि उसकी शर्ट के तीन बटन खुले थे. बता दें कि, नम्मा (NAMMA METRO) मेट्रो (Metro train) स्टाफ पर एक मजदूर का अपमान करने का आरोप लगा है. वहीं यह शर्मनाक घटना डोड्डाकलसांड्रा स्टेशन पर घटी.

दरअसल, बीते मंगलवार को एक व्यक्ति को बेंगलुरु मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Bengaluru Metro Rail Corporation Limited) (BMRCL) के अधिकारियों ने कथित तौर पर मेट्रो ट्रेन में चढ़ने से रोक दिया, क्योंकि उसकी शर्ट के बटन खुले हुए थे. डोड्डाकलसांड्रा मेट्रो स्टेशन (Doddakallasandra Metro Station) पर बीएमआरसीएल स्टाफ ने उस व्यक्ति से स्पष्ट रूप से कहा था कि, वह अपनी शर्ट के बटन बंद कर ले और साफ कपड़ों के साथ मेट्रो स्टेशन पर आ जाए, अन्यथा उसे मेट्रो स्टेशन (Metro station) में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी. इस बीच, सह-यात्रियों ने 'हस्तक्षेप' किया और यात्रियों में से एक ने घटना को रिकॉर्ड किया. इसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो के साथ यह सारी जानकारी साझा की.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस पोस्ट को @TotagiR नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो बीएमआरसीएल और बेंगलुरु दक्षिण सांसद तेजस्वी सूर्या को टैग करते हुए एक्स पर पोस्ट किया गया है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'क्या मेट्रो सिर्फ अमीर लोगों के लिए है, जिन किसानों, मजदूरों के पास ढंग के कपड़े नहीं हैं उनका क्या? क्या आपमें उन युवतियों से भी यही कहने का साहस है, जो फैशन के नाम पर छोटे कपड़े पहनती हैं?' फिलहाल मेट्रो स्टाफ के इस व्यवहार से जनता नाराज हो रही है. अधिकारी ने बताया कि, 'परामर्श के बाद उन्हें मेट्रो में यात्रा करने की अनुमति दी गई.'

ये Video भी देखें: क्या कहते हैं NDTV Election Carnival के सारथी सोनू भैया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com