बेंगलुरु में मकान मालिक ने कुछ ही घंटों में बढ़ा दिया 10 हजार किराया, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

इंटरनेट पर एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक मकान मालिक ने इंदिरानगर में 2BHK फ्लैट का किराया कुछ ही घंटों में 10 हजार बढ़ा दिया.

बेंगलुरु में मकान मालिक ने कुछ ही घंटों में बढ़ा दिया 10 हजार किराया, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

बेंगलुरु में मकान मालिक ने कुछ ही घंटों में बढ़ा दिया 10 हजार किराया

बेंगलुरु (Bengaluru) एक ऐसा शहर है जहां खराब ट्रैफिक और मकान मालिक-किरायेदार के डरावने संबंधों ने इसकी व्यावसायिक और राजनीतिक गतिविधियों की तुलना में अधिक ध्यान आकर्षित किया है. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने मकान मालिकों द्वारा अत्यधिक किराया मांगने के अपने अनुभवों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अब इंटरनेट पर एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक मकान मालिक ने इंदिरानगर में 2BHK फ्लैट का किराया कुछ ही घंटों में 10 हजार बढ़ा दिया. अचानक बढ़ा हुआ किराया जल्द ही इंटरनेट पर वायरल हो गया.

एक्स पर (ट्विटर) नितिन कालरा ने एक अन्य एक्स यूजर @Bharath_MG द्वारा किए गए 'किराए पर उपलब्ध' पोस्ट के स्क्रीनशॉट शेयर किए. प्रॉपर्टी में मॉर्डन इंटीरियर डेकोरेशन और सुविधाएं थीं, पोस्ट ने जल्द ही इंटरनेट का ध्यान आकर्षित किया. जिसमें एक घंटे में ही मकान मालिक ने अपनी संपत्ति का किराया 45,000 हजार से बढ़ाकर 55,000 हजार करने का फैसला कर लिया.

पोस्ट को 2 लाख से अधिक बार देखा गया है और कई कमेंट्स मिले हैं कि कैसे बेंगलुरु में संपत्ति किराए पर लेना अप्रभावी होता जा रहा है.

पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'दरअसल यह आधुनिक दुनिया में अवसरवादिता और नैतिकता की कमी की कहानी है जिसे दुर्भाग्य से डिमांड-सप्लाई/बिजनेस सेंस के रूप में महिमामंडित किया जाएगा और जश्न मनाया जाएगा!'

एक अन्य यूजर ने लिखा, "सिर्फ वाइब्स के आधार पर उस फ्लैट की कीमत अधिक होनी चाहिए. कल्पना कीजिए कि इंफ्लुएंसर्स का एक समूह इसे अपने कंटेंट के लिए उपयोग कर रहा है. स्लो-मो फ्लैट टूर अकेले ही इंटरनेट पर तहलका मचा देगा." तीसरे यूजर ने लिखा, "मुझे लगता है कि पहले यह एक चोरी का सौदा था, बोली कम थी. अब यह सामान्य हो गया है, मेरा मानना ​​है."

चौथे यूजर ने लिखा, "अब मुझे समझ में आया कि दोस्त और रिश्तेदार बेंगलुरु में फ्लैट खरीदना क्यों पसंद करते हैं; हमने भुवनेश्वर में जो 1414 वर्गफुट 3BHK खरीदा था, उसका किराया EMI से अधिक है. वे घर लौटने पर इसे बेचने के मकसद से बेंगलुरु में फ्लैट खरीदना पसंद करते हैं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पांचवें यूजर ने कमेंट किया, "बैंगलोर कुछ वर्षों में रहने लायक नहीं रह जाएगा. सरकार को हस्तक्षेप करना चाहिए और किराए पर नियंत्रण करना चाहिए."