विज्ञापन
Story ProgressBack

शादी के बाद पत्नी को साथ ले आया रूममेट, परेशान शख्स ने सोशल मीडिया पर मांगी सलाह, मिले ऐसे जवाब, नहीं रुकेगी हंसी

दरअसल, बेंगलुरु में काम करने वाले एक आदमी ने अपने फ्लैटमेट की बीवी के साथ रहने आने के बाद इंटरनेट पर दूसरों से मदद मांगी. यूजर्स के रिएक्शंस ने पोस्ट को वायरल कर दिया.

Read Time: 3 mins
शादी के बाद पत्नी को साथ ले आया रूममेट, परेशान शख्स ने सोशल मीडिया पर मांगी सलाह, मिले ऐसे जवाब, नहीं रुकेगी हंसी
बेंगलुरु में एक फ्लैटमेट की शादी के बाद दूसरे ने इस चीज़ की मांगी मदद

बेंगलुरु (Bengaluru) के एक शख्स को अजीब दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इससे निपटने के लिए उसने इंटरनेट पर मदद मांगी तो उसका पोस्ट ट्रेंड करने लगा. लोगों ने कई तरह के सुझाव दिए, जिसमें कुछ हंसाने और गुदगुदाने वाले थे. दरअसल, बेंगलुरु में काम करने वाले एक शख्स ने अपने फ्लैटमेट की बीवी के आने के बाद इंटरनेट पर दूसरों से मदद मांगी. यूजर्स के रिएक्शंस ने पोस्ट को वायरल कर दिया.

दिल्ली के रहने वाले और दो साल से बेंगलुरु में काम कर रहे परेशान शख्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर पोस्ट शेयर किया था. उसने लिखा कि उसके किराए के टू बीएचके फ्लैट में साथ रहने वाले उसके दोस्त ने वादा किया था कि शादी के बाद अलग फ्लैट ढूंढ लेगा, लेकिन ऐसा होता दिख नहीं रहा.

बेंगलुरु के पीड़ित की पहेली ने इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींचा

बेंगलुरु में एक शख्स की पहेली जैसी दिक्कत ने इंटरनेट पर काफी लोगों का ध्यान खींचा है. खुद को गुमनाम रखते हुए इस शख्स ने अपने पोस्ट में बताया कि पहले अकेले रहने से ऊबकर उसने अपने साथ ही काम करने वाले दोस्त को फ्लैटमेट बना लिया. अब दोस्त अपनी पत्नी के साथ रहने आ गया है. रेडिट (Reddit) पोस्ट में अपनी आपबीती में यूजर ने लिखा कि वह अपने दोस्त की शादी में शामिल होकर बेंगलुरु वापस आ गया, जबकि दोस्त शादी के बाद अपने हनीमून के लिए चला गया था.
अब वह आगे अपना फ्लैट शेयर करने के बजाय अकेले रहना चाहता था, लेकिन दोस्त और उसकी पत्नी घर में आ गए हैं. यूजर ने शक जताया कि शायद उसका दोस्त इस इंतजाम को लंबे समय तक जारी रखना चाहता है. 

My flatmate got married recently and his wife moved into our house.
byu/blaahblaah77 inbangalore

फ्लैट में हमेशा महिला के रहने से रहना पड़ता है चौकन्ना

यूजर ने आगे बताया कि उसके दोस्त ने पहले वादा किया था कि वह शादी के बाद फ्लैट ढूंढ लेगा. हालांकि, उसने तब तक टेंपरेरी तौर पर साथ रहने देने के लिए भी कहा है. यूजर ने अपने दुखड़े में लिखा कि एक महिला के साथ रहना उसे हमेशा सभ्य रहने के लिए मजबूर करता है. फ्लैट में वह हर जगह रहती है. वह रसोई में रहती है तो वह वक्त पर अपना खाना नहीं बना पाता. लिविंग रूम में टीवी पर अपने पसंद का कोई शो नहीं देख पाता. यूजर ने लिखा कि वह फ्लैटमेट की नई शादी के रोमांस में रुकावट नहीं डालना चाहता, लेकिन उसे अब क्या करना चाहिए?

वायरल रेडिट पोस्ट पर एक से एक मजाकिया जवाब

परेशान शख्स के यह पूछे जाने पर कि उसे अब क्या करना चाहिए, लोगों ने एक से एक राय दी. वायरल रेडिट पोस्ट पर एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट लिखा, "अपनी मां को लाओ, कब्जा जमाओ." दूसरे ने लिखा, “वे तुम्हें छोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, हाहाहा. एक ने लिखा, अपने फ्लैटमेट से बात करें और उसे बाहर जाने के लिए एक समय सीमा दें. उसके बाद आप घर पर कपड़े उतारकर भी घूम सकेंगे.”

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भविष्य की आस में जिंदगी से खिलवाड़! टपकती छत के नीचे छात्र, पटना की ये तस्वीर कर देगी हैरान
शादी के बाद पत्नी को साथ ले आया रूममेट, परेशान शख्स ने सोशल मीडिया पर मांगी सलाह, मिले ऐसे जवाब, नहीं रुकेगी हंसी
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Next Article
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;