Mamata Banerjee की फिर बनी बंगाल में सरकार, तो सांसद Nusrat Jahan बोलीं- 'खेला हो गया'

West Bengal Election Result 2021: बंगाल (Bengal) में तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) की सरकार बनने जा रही है. टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने ट्विटर पर बधाई दी है. उनका रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है.

Mamata Banerjee की फिर बनी बंगाल में सरकार, तो सांसद Nusrat Jahan बोलीं- 'खेला हो गया'

बंगाल में फिर बनी Mamata सरकार, तो सांसद Nusrat Jahan ने दिया ऐसा रिएक्शन

पश्चिम बंगाल (West Bengal), केरल (Kerala), तमिलनाडु (Tamil Nadu) और पुडुचेरी (Puducherry) में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे सामने आ चुके हैं और हर कोई यह जानने को उत्सुक है कि इन राज्यों में सरकार कौन बना कहा है. सभी की निगाहें बंगाल के चुनाव परिणामों (West Bengal Election Result) पर लगी हुई थीं क्योंकि भाजपा (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) आमने सामने थीं. बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. क्योंकि टीएमसी 200+ सीटों के साथ जीत चुकी है. टीएमसी समर्थकों और पार्टी के कार्यकर्ता संभावित जीत को देखते हुए नाचते-गाते हुए जश्न मना रहे हैं. इसी बीच टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने ट्विटर पर बधाई दी है. उनका रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है.

जीत के बाद टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'जीत हो गई. खेला हो गया.' 

सांसद और अभिनेत्री ने 2 मई की दोपहर 1 बजे से पहले ट्वीट पोस्ट किया और वायरल हो गया. कमेंट सेक्शन में लोगों ने बंगाल चुनाव जीतने पर ममता बनर्जी को बधाई दी. एक यूजर ने लिखा, 'मजबूत और महान जीत.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'जॉय बांग्ला, खेला होबे.'

शिवसेना नेता संजय राउत ने भी ममता दीदी को बधाई दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "बधाई बंगाल की शेरनी को बधाई... ओ दीदी, दीदी ओ दीदी!" राउत ने ममता के साथ तस्वीर भी साझा की है.

वहीं, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने रुझानों में तृणमूल की बढ़त पर खुशी जताते हुए कहा कि ममता दीदी और टीएमसी को हार्दिक बधाई. विजयी बनकर उभरने के लिए आपने अथक संघर्ष किया और सभी हमलों के खिलाफ डटी रहीं." 

आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने कहा, "पश्चिम बंगाल की “ममतामयी” जनता को कोटि कोटि बधाई व हार्दिक साधुवाद. आज जब पूरा देश कठिन परिस्थितियों से जूझ रहा है. पश्चिम बंगाल ने एक बार फिर अपनी ममता और भरोसा अपनी दीदी में ही देखा है. यह जनता के स्नेह और विश्वास की जीत है. ममता बनर्जी जी के दृढ़ और कुशल नेतृत्व की जीत है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com