बेन स्टोक्स की पत्नी ने उनके मुंह पर फेंका पानी, क्रिकेटर ने किया फिर ऐसा... देखें Viral Video

Ben Stokes अपनी पत्नी क्लेयर स्टोक्स (Clare Stokes) के साथ घर पर ही टाइम स्पेंड कर रहे हैं. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी पत्नी उनके ऊपर पानी फेंक रही हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

बेन स्टोक्स की पत्नी ने उनके मुंह पर फेंका पानी, क्रिकेटर ने किया फिर ऐसा... देखें Viral Video

बेन स्टोक्स की पत्नी ने उनके मुंह पर फेंका पानी, क्रिकेटर ने किया फिर ऐसा...

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण क्रिकेट वर्ल्ड पूरी तरह से लॉकडाउन हो चुका है. पाकिस्तान सुपर लीग, इंडियन प्रीमियर लीग, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट द्विपक्षीय श्रृंखला और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप मैच जैसे इवेंट को होल्ड पर रखा गया है. जिस तरह से इस बीमारी ने पूरी दुनिया को रोक दिया है, ऐसा पिछले 100 साल में कभी नहीं हुआ. 

खिलाड़ी ग्राउंड से दूर अपने घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं और बाहर जाने से बच रहे हैं. बेन स्टोक्स (Ben Stokes) अपनी पत्नी क्लेयर स्टोक्स (Clare Stokes) के साथ घर पर ही टाइम स्पेंड कर रहे हैं. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी पत्नी उनके ऊपर पानी फेंक रही हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

देखें VIDEO:

चीन के वुहान में शुरू हुई COVID-19 महामारी ने अब दुनिया के सभी देशों को अपनी चपेट में ले लिया है क्योंकि प्रभावित लोगों को बुखार, सूखी खांसी और सांस लेने में परेशानी जैसी अन्य बीमारियों का सामना करना पड़ रहा है. दुनिया भर में यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. देशों ने अपने पड़ोसियों के साथ अपनी सीमाओं को बंद कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दुनिया भर में क्रिकेटरों को सेल्फ आइसोलेशन में रखा गया है. खासकर दक्षिण अफ्रीकी टीम जैसे क्रिकेटर्स जो भारत से लौटे हैं उन्हें दूसरों की भलाई के लिए अलग रखा गया है, जबकि न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया ने पीएसएल 5 सीज़न से अपने क्रिकेटरों को वापस बुला लिया क्योंकि उन्होंने अपने निवासियों को सुरक्षित रखने के लिए अपनी सीमाएं बंद करनी थीं.