छठ पूजा में फिर से धमाल मचाने जा रहा है 'बेजोड़', इस बार वर्क फ्रॉम होम के साथ होगी छठ

छठ पूजा का नाम सुनते ही हमारे ज़ेहन में एक प्यार उमड़ जाता है. लोक आस्था का ये महापर्व बिहार से पूरी दुनिया फैल चुका है. जहां-जहां बिहार और पूर्वांचल के लोग मौजूद हैं, वहां-वहां ये त्योहार धूमधाम से मनाया जाता है.

छठ पूजा में फिर से धमाल मचाने जा रहा है 'बेजोड़', इस बार वर्क फ्रॉम होम के साथ होगी छठ

छठ पूजा (Chhath Pooja) का नाम सुनते ही हमारे ज़ेहन में एक प्यार उमड़ जाता है. लोक आस्था का ये महापर्व (Mahaparv) बिहार से पूरी दुनिया फैल चुका है. जहां-जहां बिहार और पूर्वांचल (Bihar and Purvanchal) के लोग मौजूद हैं, वहां-वहां ये त्योहार धूमधाम से मनाया जाता है. अब तो दूसरे समुदाय के लोग भी इस त्योहार को बड़े ही शान से मनाते हैं. ये त्योहार लोगों को आपस में जोड़ता है. ये त्योहार आमलोगों का त्योहार है. ख़ैर, मुझे उम्मीद है कि आप इस त्योहार के बारे में अच्छे से जानते हैं. आज मैं आपको एक महत्वपूर्ण बात बताने जा रहा हूं. आज बात 'बेजोड़' की करने जा रहा हूं. छठ पूजा के मौके पर 'बेजोड़', हमेशा 'बेजोड़' (Bejod) तरीके से छठ पूजा का वीडियो बनाता है, जिसे देखकर लोग काफी भावुक हो जाते हैं. पिछले 5 साल से बेजोड़ छठ पूजा के मौके पर वीडियो बनाता आ रहा है. जो काफी पॉपुलर होता है. देश और दुनिया में इनके बनाए वीडियोज़ को काफी पसंद किया जाता है.  इस साल भी 1 नवंबर को बेजोड़ की टीम छठ गीत रिलीज़ करने जा रही है. टीज़र देखकर ऐसा लगता है कि ये वीडियो फिर से वायरल होने जा रहा है.

वीडियो देखें

अपनी जड़ों को दुनिया के सामने लाने का काम बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा और राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित निर्माता व निर्देशक नितिन चंद्रा करते आए हैं. इनके बनाए वीडियोज़ में पद्मश्री शारदा सिन्हा का भी आवाज़ सुनने को मिल जाएगा. इस बार के छठ पूजा के वीडियो में क्रांति प्रकाश झा और क्रिस्टीन ज़ेडेक ने अभिनय किया है. इस बार वीडियो का थीम Work From Home और छठ पूजा रखा गया है. बीते साल में हमने देखा कि वर्क फ्रॉम होम हमारी ज़िंदगी का एक हिस्सा बन चुका है. ऐसे में इस वीडियो में देखने को मिलेगा कि कैसे घर में रहकर छठ पूजा मनाया जा रहा है.

प्रभाकर पांडेय की भी आवाज़ सुनने को मिलेगी

1 नवंबर को रिलीज़ होने वाली गीत में भोजपुरी जगत के मशहूर गायक प्रभाकर पांडेय ने भी अपनी आवाज़ दी है. प्रभाकर पांडेय, भोजपुरी जगत के एक नायाब हीरा हैं. उनके साथ प्रियंका हरवार, शैलेंद्र मिश्रा, साकेत बैरोलिया, शालिनी दुबे ने भी अपनी आवाज़ दी है.

इस वीडियो पर मशहूर अभिनेता क्रांति प्रकाश झा का कहना है कि छठ पूजा एक महापर्व. इसकी लोकप्रियता पूरी दुनिया में मौजूद है. कोरोना काल में वर्क फ्रॉम होम का कल्चर हमारी ज़िंदगी में आया है, ऐसे में हमने इसी को थीम बनाकर इस वीडियो को बनाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भोजपुरी जगत के मशहूर निर्देशक नितिन चंद्रा हर साल छठ पूजा को लेकर एक अलग प्रोजेक्ट लेकर आते हैं. भोजपुरी के अलावा वो मैथिली में भी कई फिल्म और वीडियोज़ बना चुके हैं. अभी हाल ही में उन्होंने झिझिया गाने का वीडियो बनाया जो बेहद लोकप्रिय था.