Video: इसे कहते हैं किस्मत, सामने खड़ी थी 'मौत', मजे से आराम फरमाती रही लड़की!

Wild Animal Video: हाल ही में इंटरनेट पर एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक लड़की पार्क में आराम से बेंच पर लेटी नजर आ रही है, तभी घने पेड़ों में से एक जंगली भालू निकलकर लड़की के करीब पहुंच जाता है.

Video: इसे कहते हैं किस्मत, सामने खड़ी थी 'मौत', मजे से आराम फरमाती रही लड़की!

Bhalu Ka Video: अक्सर कई बार जाने-अनजाने ऐसे हादसे हो जाते हैं, जिनके बारे में आप और हम कल्पना भी नहीं कर सकते. सोशल मीडिया पर ऐसे चौंका देने वाले वीडियोज आए दिन देखने को मिलते रहते हैं, जिन्हें देखकर किसी की भी सांसें अटक जाएं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर देखने को मिल रहा है, जिसमें एक लड़की पार्क में आराम से लेटी नजर आ रही है, तभी अचानक वहां एक जंगली भालू की एंट्री हो जाती है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स की भी डर के मारे रूह कांप रही है.

यहां देखें वीडियो

हैरान कर देने वाले इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़की पार्क में आराम से बेंच पर लेटी नजर आ रही है. इसी दौरान घने पेड़ों में से एक जंगली भालू निकलकर लड़की के करीब पहुंच जाता है. वहीं लड़की भी अपने पास आ रहे खतरे को भांप लेती है. लड़की समझ जाती है कि, उसके पास एक भालू आ रहा है, ऐसे में लड़की बिना आवाज किए चुपचाप अपनी जगह पर ही लेटी रहती है. कोई हरकत नहीं होने पर भालू वहां से चला जाता है. चंद सेकेंड्स के इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, लड़की की जरा सी हरकत उसकी जान को मुसीबत में डाल सकती थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को videonation.teb नाम के अकाउंट से साझा किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो को देखकर एक मिनट के लिए आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस वीडियो को अब तक दो हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.